छेड़छाड़ के दौरान छात्रा की मौत, आग बबूला हुई जनता

Aug 11 2020 11:22 AM
छेड़छाड़ के दौरान छात्रा की मौत, आग बबूला हुई जनता

यूपी में योगी आदित्यनाथ गवर्नमेंट के बेटी तथा महिला की सुरक्षा के तमाम व्यवस्था के पश्चात भी शोहदों व मनचलों का कहर जारी है. अमेरिका में स्टडी कर रही बुलंदशहर निवासी होनहार छात्रा मनचलों के कहर का शिकार हो गई. शोहदों की छेड़छाड़ से बचने के लिए बाइक से गिरी छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अज्ञात बाइकर्स के विरूध्द केस दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर ली गई है.

पाक के नेता का दावा, कहा- पूरे सिंध पर कब्जा करना चाहती है PAK सेना

बता दे कि अमेरिका में महामारी के भयंकर संक्रमण के वजह निवास लौटीं सुदीक्षा अपने रिश्तेदार के घर जा रही थीं. वह चाचा के साथ मोटरसाइकिल पर बैठी थीं. इस दौरान रास्ते में बुलेट सवार कुछ शोहदों ने छेडख़ानी शुरू कर दी. मनचलों की छेडख़ानी के बचने के प्रयास में सुदीक्षा अपने चाचा की बाइक से नीचे गिर गई. जिससे उसके सिर पर बहुत चोट आई और उसकी मृत्यु हो गई.

बेरूत ब्लास्ट के बाद से लेबनान में प्रदर्शन तेज, दूसरे कैबिनेट मंत्री ने दिया इस्तीफा

इसके अलावा प्रतिभाशाली सुदीक्षा भाटी का फैमिली गौतमबुद्धनगर के दादरी इलाके में रहता है. परिजन के अनुसार कोरोना की कारण से सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी. वह अपने मामा से मिलने जा रही थी. कुछ दिनों के बाद ही उसे वापस अमेरिका पढ़ाई के लिए लौटना था. किन्तु किसी को क्या पता था कि कुछ शोहदों की करतूत की वजह से उसकी मृत्यु हो जाएगी, और फिर वह कभी अमेरिका नहीं जा पाएगी.

व्हाइट हाउस में हमला, सीक्रेट सर्विस ने दिया बयान

अमेरिका में स्कूल खोलना प्रशासन को पड़ा भारी, एक साथ संक्रमित हुए 250 बच्चे और शिक्षक

वाशिंगटन में पार्टी के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी, 1 की मौत, 20 घायल