वैलेंटाइन डे पर जमकर बिका फ्रेंच फ्राइस परफ्यूम, जानिए खासियत

वैलेंटाइन डे पर जमकर बिका फ्रेंच फ्राइस परफ्यूम, जानिए खासियत
Share:

कहते हैं अगर सामान दिखने में अच्छे होगा तो तेजी से बिकेगा। वैसे यह बात केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर है और बड़ी-बड़ी कंपनियों के प्रोडक्ट्स की धूम न्यूयॉर्क (New York) से लेकर दुनियाभर में है। आप सभी को बता दें कि टाइम्स स्क्वायर (Times Square) पर किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन होना किसी बड़े घटनाक्रम से कम नहीं होता। जी दरअसल बिजनेस में खासकर लाइफस्टाइल सेक्टर से जुड़े कारोबारी यहां प्रचार करने में कोई कोताही नहीं करते हैं। जी हाँ और पब्लिसिटी के इस फंडे से इतर कुछ प्रोडक्ट अपनी खासियत के दम पर डिमांड में रहते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जो देखने में सबसे अलग और बेहतरीन होते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में अमेरिका में आयडहो पोटेटो कमीशन ने फ्रेंच फ्राइस की तरह महकने वाला लिमिटेड एडिशन परफ्यूम लॉन्च किया है। 'Frites' नाम वाला यह परफ्यूम 50 मिलीलीटर की बोतल में सिर्फ 140 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ जो फ्रेंच फ्राइस की एक फुल प्लेट की कीमत जितना है। आप सभी को बता दें कि भारत में तो इतने में एक अच्छा डियोडेंट भी नहीं आता, लेकिन यह परफ्यूम डिस्टिल्ड आयडहो आलू (Potato) और खुशबू वाले तेल (एसेंशियल ऑयल्स) से मिलाकर बना है।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आलू से बने इस खास परफ्यूम की सेल शुरू होते ही पूरा का पूरा स्टॉक घंटे भर से कम समय में बिक गया। इसी के साथ इसके रिव्यू भी आने शुरू हो गए हैं। बताया जा रहा है फ्रेंच फ्राइस वाले परफ्यूम की खूशबू लोगों को दीवाना बना रही है और इसका इस्तेमाल करके लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वेलेंटाइन्स डे पर लिमिटेड एडिशन प्लानिंग के तहत बाजार में लॉन्च हुए इस प्रोडक्ट की डिमांड तेजी से बढ़ी है। आपको बता दें कि इसकी हर छोटी शीशी जिसका वजन 1। 7 औंस है वो दो डॉलर से कम यानी करीब 140 से 150 रुपये में मिल रही है। इस वजह से ऑनलाइन से लेकर आफलाइन तक इसी खुशबू की चर्चा हो रही है।

60 साल का दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

जानिए क्यों मनाया जाता है ''स्लैप डे'', इतिहास जान हंसने लगेंगे आप। । ।

ठाकुर ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा- वे भारतीय सेना के साथ हैं या पाक के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -