अगर आप भी लगाते हैं शादी-पार्टी में जाते समय परफ्यूम तो जरूर जान लें यह बात
अगर आप भी लगाते हैं शादी-पार्टी में जाते समय परफ्यूम तो जरूर जान लें यह बात
Share:

आजकल हर इंसान खुद को महकाने के लिए परफ्यूम लगाता है. जी हाँ, दुनियाभर में कई लोग हैं जिनके शरीर से बदबू आती है वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जिनका पसीना बदबू मारता है ऐसे में वह खुद को महकाने के लिए परफ्यूम लगाते हैं. कई लोग फैशन में घर से बाहर निकलते हैं तो कपड़ों पर परफ्यूम लगा लेते हैं. वहीं जब लोग रात में भी शादी या पार्टी में जाते हैं तो जाते समय परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं क्षेत्रों में रात के समय परफ्यूम लगाना गलत कहा गया है.

जी हाँ, रात के समय परफ्यूम लगाना शास्त्रों में सही नहीं माना गया है. आप सभी को बता दें कि शास्त्रों में परफ्यूम को रात में लगाना वर्जित बताया गया है, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों. आखिर क्यों रात के समय परफ्यूम नहीं लगाना चाहिए..? तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों. कहते हैं रात का समय नकारात्मक शक्तियों यानि भूत-प्रेत का समय माना जाता है और रात के समय में ये शक्तियां सक्रिय होती हैं और किसी को भी अपने वश में कर लेती हैं. ऐसे में शास्त्रों के अनुसार रात के समय खुशबूदार चीजों का इस्तेमाल करने से शरीर जल्दी ही नकारात्मक शक्तियों के वश में हो जाता है.

वहीं कहा जाता है अगर कोई व्यक्ति रात के समय परफ्यूम लगाता है तो उसके शरीर की खुशबू से नकारात्मक शक्तियां उसकी ओर आकर्षित होने लगती हैं और उसे अपने वश में कर लेती हैं. इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि ये शक्तियां व्यक्ति के शरीर की सकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर देती हैं और आसानी से शरीर में प्रवेश कर जाती है. ऐसे में व्यक्ति को भूत - बाधा परेशान करने लगती है. अब अगर आप इन सभी से बचना चाहते हैं तो रात के समय में परफ्यूम ना लगाए.

अगर गलती से भी आपके हाथ से गिर जाए यह चीज़े तो समझ जाइए होने वाला है बड़ा नुकसान

घर के इस कोने में रख दें ताम्बे का छोटा सा टुकड़ा और फिर देखे कमाल

तिजोरी में सिद्ध करके रख दें यह छोटी सी चीज़, बन जाएंगे मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -