पराग्वे कोच ने कहा, तीसरे गोल के बाद टीम के प्रदर्शन में हुआ सुधार
पराग्वे कोच ने कहा, तीसरे गोल के बाद टीम के प्रदर्शन में हुआ सुधार
Share:

नई दिल्ली: भारत में चल रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप में कल हुए मुकाबलों में पराग्वे ने माली पर 3-2 से जीत दर्ज की है. जिसको देखते हुए पराग्वे के कोच गुस्तावो मोरिनिगोने अपनी टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि टीम का प्रदर्शन दूसरे हाफ में तीसरा गोल करने के बाद काफी सुधर गया था. कोच गुस्तावो मोरिनिगो ने कहा कि उनकी टीम का प्रदर्शन फीफा अंडर-17 ग्रुप चरण के मैच में माली पर 3-2 की जीत के दौरान दूसरे हाफ में तीसरा गोल करने के बाद काफी सुधर गया था. जिससे हमे जीत मिली है. 

मोरिनिगो ने कहा कि टीम ने तीसरे गोल के बाद सही में सुधार किया और हमें लगा कि उस गोल के बाद संतुलित हो गयी थी.  माली एक मजबूत टीम है, वे काफी तेज और शारीरिक रूप से मजबूत थेम जिसको देखते हुए टीम दबाव में आ गयी. किन्तु दूसरे हाफ में हम उन्हें पछाडऩे में सफल रहे और हम उन्हें हरा सके.

फीफा अंडर-17 विश्वकप 6 अक्टूबर से शुरू हो गया है जो 28 अक्टूबर तक कुल 23 दिन तक चलेगा. जिसमे कुल 52 मैच खेले जायेंगे. यह मुकाबले भारत के 6 शहरो में हो रहे है. फीफा अंडर-17 फुटबॉल वर्ल्ड कप में 6 कन्फेडरेशन देशों (एशिया, यूरोप, अफ्रीका, ओसानिया, साउथ अमेरिका और कैरिबियन देश) की कुल 24 टीमें हिस्सा ले रही है. 

जहीर की गेंदबाजी है जग जाहिर

IND VS AUS T20 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मुकाबला आज

WWE सुपरस्टार केन के बारे में कुछ रोचक बातें

'अभी मैं दो साल और क्रिकेट खेल सकता हूँ' - आशीष नेहरा

टी-20 मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कप्तान स्मिथ बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -