कम हाइट वाली लड़कियां शॉपिंग के लिए अपनाएं ये टिप्स
कम हाइट वाली लड़कियां शॉपिंग के लिए अपनाएं ये टिप्स
Share:

हर लड़की के लिए अपने लिए कुछ अलग चुनती है. चाहे वो बात कपड़ो की हो या फिर किसी और की. फ़िलहाल यहां हम बात कर रहे हैं उनकी शॉपिंग की किस तरह से उन्हें शॉपिंग करना चाहिए. हर लड़की के शॉपिंग को लेकर अपने स्ट्रगल्स होते हैं. कभी यह वेट से जुड़े होते हैं तो कभी हाइट से. छोटी हाइट की लड़कियों को कई तरह की परेशानी उठानी पड़ती है. अगर आपकी हाइट भी कम है तो हम आपको बता देते हैं कि किस तरह चुने अपने लिए कपडे. 

स्लिम फिट कपड़े चुनें 
गलती से भी बल्कि या ऐसे कपड़े न चुनें जो आपके फिगर पर फिट न बैठते हों. ओवरसाइज्ड कपड़े लंबी और स्लिम लड़कियों पर अच्छे लगते हैं, लेकिन यह स्टाइल शॉर्ट लड़कियों को और छोटी हाइट वाला लुक दे सकता है. जींस के मामले में भी बैगी स्टाइल लेने से बचें. इसकी जगह फिटिंग की जींस लें और उसे हील्स के साथ कैरी करें. 

मोनोक्रोम डिजाइन 
मोनोक्रोम डिजाइन के कपड़े हाइट को मात देने के लिए बढ़िया है. टॉप से लेकर स्कर्ट या डिजाइनर पैंट में इस डिजाइन को चुनने पर हाइट लंबी लगती है. अगर शॉर्ट के साथ हेल्दी भी हैं तो उसे भी यह डिजाइन छिपा लेगा. 

सेम कलर 
मिक्स ऐंड मैच स्टाइलिश लुक देता है लेकिन शॉर्ट हाइट के लोगों को यह और छोटा दिखा सकता है. इसकी जगह सेम कलर के कपड़े चुनें जैसे वाइट टॉप और वाइट स्कर्ट. इससे हाइट लंबी लगेगी. 

सामान्य त्वचा के लिए जरुरी हैं ये फेस मास्क

बॉडी को सॉफ्ट बनाये रखने के लिए इस्तेमाल करें होममेड हर्बल बॉडी वॉश

समर में अपनाएं कुछ ऐसा फेशियल, जो आपको देगा ठंडक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -