फोटोग्राफर्स द्वारा लिए गए यह फोटोस बन गए 'Picture Perfect'
फोटोग्राफर्स द्वारा लिए गए यह फोटोस बन गए 'Picture Perfect'
Share:

कहा जाता है और कई बार सुनने में भी आता है कि दुनिया में कोई भी इंसान पेरफ़ेक्ट नहीं होता. जिन्हे आप अपना आइडल मानते हैं, अक्सर वह भी कहीं-न-कहीं गलत होते हैं, क्योंकि माना जाता है कि सभी के अंदर कुछ-न-कुछ कमी ज़रूर होती है. यह एक सार्वभौमिक सत्य है जिससे इंकार नहीं किया जा सकता. लेकिन इसके बावजूद भी लोग परफेक्ट बनने की दौड़ में लगे रहते हैं. लाइफ में इंसान को परफेक्शन कभी हासिल हो पाएगा या नहीं, इसका तो जवाब कोई नहीं दे सकता लेकिन इन फोटोस को देखकर आप परफेक्शन की परिभाषा ज़रूर समझ जाएंगे.

इस मिटाई को इस तरह बनाया गया है कि सभी अपनी तरह के ढांचों में फिट बैठ गई हैं. यह मिठाइयां बिलकुल वीडियो गेम के ब्रिक गेम की तरह नज़र आ रही है.

इस फोटो को देखकर क्या कहेंगे आप. इस फोटो में केक पर चढ़े उसके कवर को इतनी सफाई से निकला गया है कि उसका शेप वैसा के वैसा ही है.

इस फोटो में फलों को इतनी खूबसूरत तरीके से सजाया गया है कि इन्हे देखते ही खरीने का मन करने लगेगा. दरअसल, इन्हे सजाया नहीं गया, रखा ही इस अंदाज़ में गया है कि वह खुद-बा-खुद सुन्दर नज़र आ रहे हैं.

अब आप इस केक को देख अपने आपको रोक नहीं पाएंगे. इस केक की आईसिंग इतनी सफाई से की गई है कि इसके एक-एक डिज़ाइन को देखा जा सकता है. इसे देखने के बाद तो कोई भी इसे बिना खाए नहीं रह पाएगा. 

जीजाजी के बाद इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं 'चायवाली भाभी' देखिये वीडियो

चिकन के कारण माँ को ही मार डाला

गुजरात में कभी भी ठप्प हो सकती है बिजली और रेलवे सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -