शादियों में ट्राय करें ये हेयर स्टाइल्स, लुक में लगेंगे चार चाँद

शादियों में ट्राय करें ये हेयर स्टाइल्स, लुक में लगेंगे चार चाँद
Share:

शादी का मौसम शुरू हो गया है और आपका पूरा लुक आउटफ़िट के साथ-साथ अच्छे मेकअप और बेहतरीन हेयरस्टाइल्स पर निर्भर करेगा. बाकि सब तो ठीक है लेकिन आपके हेयर स्टाइल भी काफी महत्व रखते हैं. बालों का सही लुक ही आपके लुक और भी बेहतरीन बना सकता है. लेकिन अक्सर हम समझ ही नहीं पाते कि किस तरह का हेयरस्टाइल बनाएं, और अंत में हम बाल खुले रख लेते हैं. इसलिए यहां हम आपको कुछ आसान, लेकिन फ़ैन्सी हेयरस्टाइल्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी ख़ूबसूरती में चार चांद लगाएंगे. 

* साइड के बालों को मोड़ते हुए कुछ बालों को खुला रखें और ये आपके मेकअप लुक के साथ एक परफ़ेक्ट हेयरस्टाइल बनाएगा. आप हेयर एक्सटेंशन का भी उपयोग कर सकती हैं इससे आपके बाल घने दीखते हैं.  हेयरस्टाइल को ग्लैमरस बनाने के लिए, सीज़न के सबसे अच्छे रंगों की ऐक्सेसरीज़ के साथ उन्हें सजाएं.

* साइड पार्ट के साथ लो साइड बन और टेक्स्चर्ड कर्ल्स लुक्स आप पर काफी सूट करेगा. ये साड़ी और लहंगा दोनों पर सुंदर दिखता है. इसके दो भागों में बालों को बांट लें और फ्रंट पर फ्रेंच ब्रेड बनाएं और साइड में कर्ल्स बनाएं और फिर दोनों को ख़ूबसूरती से मिला लें.

* क्राउन एरिया के चारों ओर वॉल्यूम वाला एक टेक्स्चर्ड बन, हेयरडू के साथ प्रयोग करनेवाली महिलाओं के लिए बिल्कुल उपयुक्त है.  

* पोनीटेल बनाना, सबसे सिंपल हेयरस्टाइल्स में से एक है. पोनीटेल के सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक है टेक्स्चर्ड पोनीटेल. यह अभी तक ट्रेंड में इसलिए बनी हुई है, क्योंकि आसानी से बन जाती है और इसका मेसी इफ़ेक्ट इसे नए ज़माने का लुक देता है. यह हेयरस्टाइल कर्ली हेयर वालों पर ज़्यादा जल्दी बनेगा.

* वाटरफ़ॉल ट्विस्ट, सभी प्रकार के बालों के अनुकूल है और इसे आसानी से तैयार भी किया जा सकता है. आपको केवल कुछ पिन चाहिए और दो मिनट, बस, आपका हेयरस्टाइल तैयार है. यह हेयरस्टाइल लहंगा, साड़ी या एथनिक सूट के साथ शानदार लगेगा.

बाजारू कंडीशनर को छोड़ें घर में बनाये नेचुरल कंडीशनर

लम्बे और कर्ली बालों के लिए कारगर हैं ये टिप्स

पुरुष इस तरह हटा सकते हैं अपने अनचाहे बाल, नहीं होगा दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -