वर्किंग वूमेंस के लिए परफैक्ट और इम्प्रैसिव ड्रैस

वर्किंग वूमेंस हमेशा से परफैक्ट और इम्प्रैसिव ड्रैसिंग चाहती है क्योंकि वे ऑफिस कल्चर साथ फैशनेबल दिखना चाहती है। आपको ये बात सताती होगी कि कही आपकी ड्रैसिंग ऑड न लगे या ओवर-ड्रैस्ड न लगे। हमे माहौल के मुताबिक कपड़े पहनने पढ़ते है क्योंकि कई ऑफिस का ड्रैस कोड स्ट्रिक्ट होता है तो कई का लीनिएंट।   

अॉफिस में कूल और स्मार्ट लूक के साथ हमे ड्रैस का चुनाव ऐसा करना चाहिए ताकि आप काम के वक्त कम्फर्टेबल फील कर सकें। अगर काम के साथ आपका ड्रैसिंग सैंस भी अच्छा है तो आपकी छवि लोगों के बीच अलग ही बनेगी और बॉस उन एम्प्लॉईज़ को अधिक पसंद करते जो ड्रेसिंग सेंस के साथ अच्छा काम करते है। तो अच्छे ड्रेसिंग सेंस का चुनाव जरूरी है। इससे आपके परफॉर्मेंस मे पॉज़िटिव भी आएगी और आपका कॉन्फिडेंस लैवल भी बढ़ता है। आइये जाने कुछ टिप्स जो आपके ड्रेसिंग सेंस को दे स्मार्ट लूक। 

साड़ी - जैसा कि आप जानते है साड़ी वर्सटाइल मे आता है, जो फॉर्मल होने के साथ स्पैशल लूक भी देता है। साड़ी ऑफिस में अलग ही लूक देती है और साथ ही आप खूबसूरत भी दिखते है। तो आप कॉटन और सिल्क की साड़ी पहन सकते है ये बहुत ही सुंदर, स्मार्ट और कैज़ुअल भी लगेगा। लेकिन आमतौर पर वूमेंस साड़ी ऑफिस मे पहनना पसंद नहीं करती है।   

कुर्ता - आज कल इंडियन वेयर में सबसे टॉप पर है कुर्ता, क्योंकि वर्किंग वूमेंस की सबसे पहली पसंद है। इसे आप लैगिंग के साथ पहन सकती है। कुर्ता सिम्पल होगा होना चाहिए ये बहुत अच्छा लूक देता है। कुर्ते पर कढ़ाई अधिक नहीं होनी चाहिए और डार्क प्रिंट नहीं होना चाहिए। ऑफिस के लिए क्रेप या जॉर्जेट वाले कुर्ते पर्फेक्ट लूक देगा। 

ट्राउज़र या जींस - ऑफिस के लिए ट्राउज़र या जींस बहुत ही स्मार्ट लूक देता है। फॉर्मल और एलिंगेट ट्राउज़र्स व जींस आपको स्मार्ट लूक के साथ फैशनेबल भी बनाता है। इसे आप टी-शर्ट और शर्ट के साथ कैरी कर सकते है और साथ ही फॉर्मल ब्लेज़र भी पहन सकते है।

टी-शर्ट और शर्ट - ब्राइट कलर्स की टीशर्ट्स पहने ये आपको इंट्रेस्टिंग लुक दे सकती हैं। इसे आप जींस या ट्राउज़र्स के साथ कैरी कर सकते है पहनें। लाइट कलर भी ऑफिस में अच्छे लगेंगा। ऑफिस प्लेस पर क्लासी ड्रैसेस अच्छी लगती है। अगर आपको डार्क कलर पसंद है तो सिंपल शर्ट ट्राउज़र के साथ पहने और जैकेट भी पहने हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -