पिपरमिंट आयल दूर करता है बालो से पसीने की बदबू
पिपरमिंट आयल दूर करता है बालो से पसीने की बदबू
Share:

गर्मियों के मौसम में हर किसी को पसीना आता है.पर किसी किसी को ज्यादा पसीना आने की समस्या होती है,जिसके कारन उनके शरीर से पसीने की बदबू आने लगती है.कभी कभी तो बालो में इतना पसीना आता है की बालो से भी पसीने की बदबू आने लगती है.जिसकी वजह से आपको लोगो के सामने शर्मिंदा तक होना पड़ता है.पर आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप बालों में आने वाले पसीने की इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं.

1-गुलाब जल के इस्तेमाल से बालो से आने वाली पसीने की बदबू को दूर किया जा सकता है.इसे इस्तेमाल करने के लिए हफ्ते में दो बार अपने बालो को गुलाब जल धोएं. ऐसा करने से आपके बालो से आने  वाली बदबू दूर हो जाएगी.

2-बालो के लिए पेपरमिंट ऑइल का इस्तेमाल भी बहुत फायदेमंद होता है.ये बालो को अंदर से हाइट्रेट रखता है.और साथ ही पसीने को भी नहीं आने देता है.आप इसे अपने शैंपू या कंडीशनर मे भी मिला कर इस्तेमाल कर सकते है.या आप इसका इस्तेमाल अपने नहाने के पानी में मिलाकर कर सकते हैं.

3-बालो को पसीने की बदबू से दूर रखने के लिए हफ्ते में एक बार अपने बालो की तेल से मसाज ज़रूर करे.ऐसा करने से बालो की जड़ो को नमी मिलती है.और साथ ही पसीने की बदबू की समस्या से भी छुटकारा मिलता है.

 

इन तरीको से रखे अपनी स्किन टाइटनेस को बरक़रार

नीम और तुलसी के इस्तेमाल से पाए घमौरियों की समस्या से राहत

इस नुस्खे की मदद से आ जाते है गंजे सर में भी बाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -