27 सितंबर को होगा भारत बंद के लिए लोगों ने किया समर्थन
27 सितंबर को होगा भारत बंद के लिए लोगों ने किया समर्थन
Share:

ओंगोल: संयुक्त किसान मोर्चा के तहत विभिन्न संगठनों के किसान नेताओं द्वारा आयोजित। किसान नेताओं ने 20 सितंबर तक मंडल मुख्यालय और जिले के महत्वपूर्ण गांवों में भारत बंद के समर्थन में अभियान चलाने का फैसला किया. 27 सितंबर को होने वाले भारत बंद के लिए विभिन्न यूनियनों और कृषि मजदूरों की यूनियनों को लोगों का समर्थन मिल रहा है. वड्डे शोभनादेश्वर राव, चंदू रंगाराव, वाई केशव राव, चंचू शेषैया, चित्तपति वेंकटेश्वरलु, डी वेंकटेश्वरलु, के उमा महेश्वर राव, वल्लमारेड्डी राजगोपाल रेड्डी और अन्य सहित किसान नेताओं ने बुधवार को रंग भवन की बैठक में भाग लिया।

उन्होंने कहा कि किसान, खेत मजदूर और ट्रेड यूनियन तीन कृषि कानूनों, श्रम कानून और बिजली कानून में संशोधन के खिलाफ आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं, लेकिन ग्राहक पीड़ित हैं और उन्हें भी अपना समर्थन देना चाहिए. लोगों का ध्यान मूलभूत समस्याओं से भटक रहा है। इसलिए दूसरे राज्यों के लोग आंदोलन में हिस्सा लेते हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि यह आंध्र प्रदेश के लोगों को सरकार के खिलाफ आंदोलन में भाग लेना चाहिए क्योंकि राज्य में किसान नाबार्ड के अनुसार प्रति व्यक्ति 2.45 लाख रुपये के ऋण के साथ औसतन प्रति माह केवल 6,990 रुपये कमा रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि राज्य में 92.7 प्रतिशत किसान समान आंकड़ों के अनुसार कर्ज में हैं, और ये कीमतें राज्य में लोगों की सबसे खराब स्थिति को दर्शाती हैं। हर कोई प्रभावित है। नेताओं ने लोगों को सलाह दी कि वे नए कानूनों और किसानों की लड़ाई से हुए नुकसान को समझें और भारत बंद को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में विरोध में शामिल हों।

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पोस्ट शेयर कर दी बधाई

जानिए पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ी 5 अनकही कहानियां

जानिए आखिर क्यों मनाई जाती है डोल ग्यारस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -