पीएम मोदी की 'मन की बात' को जनता ने बताया 'मन की बकवास'
पीएम मोदी की 'मन की बात' को जनता ने बताया 'मन की बकवास'
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने रविवार यानी 30 अगस्त को 'मन की बात' के जरिए देशवासियों को संबोधित किया था। लेकिन सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म यूट्यूब पर दर्शकों की प्रतिरकिया को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह लोगों को पसंद नहीं आया। यही कारण है कि पीएम मोदी के 'मन की बात' को यूट्यूब पर पसंद करने वाले लोगों से अधिक संख्या में लोगों ने इसे नापसंद किया है। 

दरअसल, पीएम मोदी के नाम से बने यूट्यूब अकाउंट 'Narendra Modi' पर 'प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी मन की बात विद नेशन' शीर्षक से एक वीडियो मौजूद है। इस वीडियो के आंकड़ों पर ध्यान देने से पता चलता है कि जहां इस वीडियो को 43 हजार लोगों ने लाइक किया है, वहीं एक लाख से अधिक लोगों ने इसे डिस्लाइक किया है। अब तक इस वीडियो को 792,744 बार देखा जा चुका है।  इस 'मन की बात' के वीडियो के ताजा आंकड़ों से पता चलता है कि यूट्यूब पर लाइक करने वाले से लगभग दोगुना अधिक लोगों ने इसे नापसंद किया है। वहीं पीएम मोदी यूट्यूब चैनल के अलावा, यदि मन की बात कार्यक्रम के लिए भाजपा के चैनल पर नजर डालते हैं तो यह आंकड़ा और भी अधिक हैरान करता है। 

भारतीय जनता पार्टी के यूट्यूब चैनल पर लाइक और डिस्लाइक का काफी बड़ा अंतर नज़र आ रहा है। यहां पर मन की बात कार्यक्रम को जहां 68 हजार लोगों ने लाइक किया है, वहीं इससे कई गुना अधिक 469 हजार लोगों ने डिस्लाइक का बटन दबाया है। हालांकि, यहां पर इस कार्यक्रम को 1,686,359 व्यूज मिले हैं। 

आश्रम के 'बापू' से कैसे 'रेपिस्ट' बना आसाराम ? IPS अधिकारी ने अपनी किताब में खोले तमाम राज़

यूपी में फिर हुई दिल दहला देने वाली वारदात, घर के अंदर ही शवों को जलाने का किया प्रयास

OMG! आगरा के एक ही परिवार हुआ 3 लोगों का क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -