लोक गठबंधन पार्टी ने कहा- उत्तर प्रदेश विकास में पिछड़ा
लोक गठबंधन पार्टी ने कहा- उत्तर प्रदेश विकास में पिछड़ा
Share:

लखनऊ: लोक गठबंधन पार्टी एलजीपी ने आज कहा कि भाजपा द्वारा भावनात्मक मुद्दे का सहारा लेने के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में विकास पिछड़ गया है। जानकारी के अनुसार बता दें एलजीपी ने कहा कि सत्ता में आने के 20 महीने बाद भी भाजपा सिर्फ़ विकास, निवेश और कल्याणकारी योजनाओं पर शोर मचाना छोड़कर जमीन पर कोई विकास कर पाने में असफल रही है। वहीं पार्टी के प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां कहा कि अब एक बार फिर बीजेपी सरकार ने दिसंबर में निवेश के बारे में तथाकथित ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह आयोजित करने की योजना बनाई है ताकि दावा किया जा सके कि इस क्षेत्र में ज्यादा तोड़ दिया गया है। 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: किन्नर प्रत्याशी बढ़ा रहे भाजपा-कांग्रेस की मुश्किलें

हालांकि बीजेपी अयोध्या के भावनात्मक मुद्दे से लोगों के ध्यान को हटाना नहीं चाहती क्योंकि पार्टी के नेताओं को यह साफ़ दिखने लगा है कि राज्य सरकार के खराब प्रशासनिक प्रदर्शन से उन्हें 2019 लोकसभा चुनाव में वोट नहीं मिलेगा। वहीं प्रवक्ता ने कहा कि प्रस्तावित ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह को राजनीतिक स्टंट के एक हिस्से के रूप में देखा जा रहा है और इसका लक्ष्य केवल इस संबंध में लोगों को व्यस्त रखने के लिए है। 

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा से एक मात्र मुस्लिम उम्मीदवार है फातिमा

वहीं प्रवक्ता ने कहा कि राज्य ने समाजवादी पार्टी के पांच साल के विनाशकारी शासन के बाद बीजेपी सरकार से अपेक्षा की थी कि वह पिछली सरकार की लूट और आपराधिक प्रवित्रि को समाप्त करेगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। प्रवक्ता ने टिप्पणी कि जबकि विकास गतिविधियों को अभी तक शुरू नहीं किया गया है, और कानून और व्यवस्था की स्थिति में भी कोई सुधार नहीं है।


खबरें और भी 

शिवराज सिंह प्रचार करने में निकले सबसे आगे

मध्‍य प्रदेश चुनाव 2018: इंदौर से जुड़े हैं सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान के नाते

राजस्थान चुनाव: जेटली का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कहा 50 साल तक देश पर शासन करने वाले बेरोज़गारी को मुद्दा न बनाएं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -