हाथ मे दिखा मोबाइल तो जाएगी जान
हाथ मे दिखा मोबाइल तो जाएगी जान
Share:

श्रीनगर : श्रीनगर में आतंकी संघटनों की तानाशाही दिन पर दिन बढती ही जा रही है। आतंकी संगठन उत्तरी कश्मीर के सोपोर का तालिबानीकरण करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। अब तहरीक-ए-तालिबान आतंकी संघटन ने कश्मीर में महिलाओं को बुर्का पहनना आवश्यक करने का फरमान जारी किया है और साथ ही यह चेतावनी भी दी गई है की यदि कोई भी यह फरमान नहीं मानता है तो उसे समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। बुधवार सुबह सोपोर के छनखान इलाके में एक बार फिर से तहरीक-ए-तालिबान कश्मीर के पोस्टर मिले,जिससे यहा के लोग दहशत में है। बीते पांच दिनों में यह दूसरा मौका है, जब उत्तरी कश्मीर में लश्कर-ए-इस्लामी के साथ-साथ तहरीके तालिबान के पोस्टर नजर आए हैं।

इन पोस्टरों के द्वारा लोगों को कहा गया है कि मोबाइल फोन और टेलीविजन पूरी तरह से गैर इस्लामी है। इनका उपयोग बंद करो।तथा महिलाओं के लिए बुर्का अनिवार्य करते हुए कहा है कि कोई भी महिला बिना बुर्खे के घर से बाहर न जाए। पोस्टर में लोगों से जेहाद में सहयोग करने तथा गैर इस्लामिक कामों से दूर रहने को कहा गया है और कहा गया की यदि कोई भी ऐसा नहीं करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इन पोस्टरों के बाद इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है।

अब आम मोबाइल के इस्तेमाल करने से भी डरने लगे है पुलिस पिछले कई दिनों से इन पोस्टरों की जांच कर रही है लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है, लेकिन आतंकियों ने फरमान न मानने वालों को मारना शुरू कर दिया है। जब इस बारे में राज्य पुलिस महानिदेशक कुमार राजेंद्रा से बात की गई तो उन्होने बताया कि हम जल्द ही सोपोर में सक्रिय इन जेहादी तत्वों का पता लगा लेंगे। लेकिन उनसे श्रीनगर में लश्कर-ए-इस्लामी और तहरीक-ए-तालिबान की उपस्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होने इसका कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -