'सौगात रॉय को जूते से पीटेंगे लोग..', TMC नेता के लिए दिलीप घोष का विवादित बयान
'सौगात रॉय को जूते से पीटेंगे लोग..', TMC नेता के लिए दिलीप घोष का विवादित बयान
Share:

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पश्चिम बंगाल के कद्दावर नेता दिलीप घोष ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता सौगत रॉय अपने उस बयान के लिए ‘जूतों से पीटे जाएंगे’ जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के आलोचकों के संबंध में बयान दिया था। वहीं, घोष के बयान पर सौगत रॉय ने पलटवार किया है। 

रॉय ने कहा है कि भाजपा नेता ने औपचारिक शिक्षा नहीं ली है और वह अब TMC के संपर्क में हैं, क्योंकि भाजपा को अब उन पर विश्वास नहीं है। TMC के दिग्गज नेता रॉय ने कहा था कि पार्टी के दो नेताओं की गिरफ्तारी के बाद विपक्षी दलों के नेता पार्टी को अनुचित तरीके से टारगेट कर रहे हैं। बता दें कि रॉय ने अपने एक बयान में कहा था कि उन लोगों की चमड़ी उतारकर जूते बनाए जाएंगे, जो मानते हैं कि वे विरोध की आड़ लेकर पार्टी को बदनाम करके ऐसे ही निकल सकते हैं। हालाँकि, बाद में रॉय ने अपने बयान पर खेद भी व्यक्त किया था।

रॉय के इसी बयान पर घोष ने गुरुवार को कहा कि सौगत रॉय वरिष्ठ नेता हैं। वह एक वक़्त में प्रोफेसर भी रह चुके हैं, मगर उन्होंने विपक्ष के लिए जिस भाषा का प्रयोग किया है, उसे सुनकर हम हैरान हैं। वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि चमड़ी उतारकर जूते बनाए जाएंगे। लेकिन वह दिन दूर नहीं है, जब लोग उन्हें जूतों से पीटेंगे। घोष ने आगे कहा कि TMC के नेताओं को प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जूतों से पीटा जाएगा।

'ये केजरीवाल के उदय का समय..', सिसोदिया पर CBI की कार्रवाई को लेकर बोले कपिल सिब्बल

मंत्री बनते ही तेजस्वी-तेज प्रताप की ऐसी तस्वीर आई सामने, मचा बवाल

'दो विकेट गिर चुके हैं, तीसरा चोर भी जल्दी पकड़ा जाएगा..', सिसोदिया पर रेड को लेकर बोले कपिल मिश्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -