'बबीता जी' को आँखों के सामने देख हैरान हुए लोग, कर डाली ये हरकत
'बबीता जी' को आँखों के सामने देख हैरान हुए लोग, कर डाली ये हरकत
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक फैंस का दिल जीतने के लिए शुमार हैं। वही उनके शो की बात करें तो वह गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे हसीन अदाकारा हैं, मगर वास्तविक जिंदगी में भी वह चर्चाओं में रहती हैं। जी हां! अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अपनी खूबसूरती, स्टाइल एवं आत्मविश्वास से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं, इसका सबूत उनकी लेटेस्ट फोटो है। 

हाल ही में शुक्रवार को मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी अपनी ट्रेवल डायरी से कुछ फोटोज साझा कीं। इन फोटोज में उन्हें दुनिया के अलग-अलग भागों में घूमते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, एक फोटो में दो लोगों को उन्हें घूरते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है कि ये लोग मुनमुन दत्ता की खूबसूरती देखकर मंत्रमुग्ध हो गए थे। तस्वीर को साझा करते हुए मुनमुन दत्ता ने लिखा, 'इन 2 आदमियों के एक्सप्रेशन आज भी मेरे पसंदीदा हैं।'

वही फोटो को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आना तय है। ऐसा लगता है कि मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता जी को देखकर वाहना मौजूद लोगों की पलक भी नहीं झपक रही है। सही मायनों में ये दोनों व्यक्ति जेठालाल को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। हाल ही में मुनमुन ने अपने प्रशंसकों के साथ फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सांग 'धोलिडा' पर नाचते हुए स्वयं का एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उनका डांसिंग स्किल देखकर हर कोई हैरान रह गया था। वही मुनमुन दत्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

महाराष्ट्र सरकार ने सीएनजी पर वैट में कटौती के लिए अधिसूचना जारी की; 1 अप्रैल से सस्ता हो गया ईंधन

टूट गया शमिता-राकेश का रिश्ता! खुद राकेश बापत ने दिया ये हिंट, फैंस को लगा झटका

सामने आया परिणीति चोपड़ा के 'मिस्टर चोपड़ा' का चेहरा! वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -