उर्फी का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए लोग, जानिए क्या है खास?
उर्फी का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए लोग, जानिए क्या है खास?
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण चर्चाओं में बनी रहती है। हालांकि, उन्होंने कभी किसी की बातों पर खास ध्यान देना आवश्यक नहीं समझा। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद चर्चा का विषय बनी हुई हैं तथा इस बार आपको जानकर हैरानी होगी कि वो अपने अतरंगी आउटफिट को लेकर नहीं बल्कि पूरे कपड़े पहनने को लेकर खबरों में आ रही हैं। उर्फी को जिसने भी इस रूप में देखा वो हैरान ही रह गया तथा अब उर्फी का सूट पहने हुए वीडियो रफ़्तार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दे कि उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। उर्फी जावेद को नए लुक्स के साथ सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर वो अपने ऑउटफिट को लेकर भी कई बार ट्रोल होती दिखाई दी हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका लुक देख प्रशंसकों को जबरदस्त झटका लगा है। नववर्ष के साथ उन्होंने अपना अवतार भी बदल दिया है।

हाल ही में उर्फी जावेद ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया जब वह एक साधारण से पंजाबी सूट में दिखाई दी। उर्फी ने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को दंग कर दिया है। उनके इसी ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने रेड दुपट्टे के साथ फ्लोरल प्रिंट सूट पहना हुआ है। उर्फी के अचानक से परिवर्तित हुए इस अवतार को देख सोशल मीडिया पर धूम मच गई है। वही इस वीडियो जहाँ को देख कई लोग हैरान हुए है तो कई लोग उर्फी की तारीफ कर रहे है।

कोरोना की चपेट में आया इस मशहूर अभिनेता का 11 महीने का बेटा

सामने आया नागिन 6 का पहला टीजर, दिखी महामारी की झलक

रामानंद सागर की परपोती ने पार की हदें, पहने ऐसे कपड़े कि यूजर्स बोले- ठंड नहीं लगती क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -