उर्फी जावेद का संस्कारी रूप देख लोग हुए दंग, बोले- 'आपकी तबियत तो ठीक है'
उर्फी जावेद का संस्कारी रूप देख लोग हुए दंग, बोले- 'आपकी तबियत तो ठीक है'
Share:

नववर्ष का स्वागत किस प्रकार किया जाए। ये योजना आजकल हर कोई बना रहा है। कोई बाहर जाने की तैयारियों में जुटा है तो वहीं कुछ लोग घर पर ही नववर्ष का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। मगर यदि आप उर्फी जावेद के नववर्ष की प्लानिंग के बारे में जान लेंगे तो आप सन्नाटे में आ जाएंगे। उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं जिसके साथ उन्होंने पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है।

वही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने साड़ी पहन कई फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में उर्फी पीले रंग की प्रिंटेड साड़ी में दिखाई दी। साड़ी से मैच करते हुए उर्फी ने डिफरेंट हेयर स्टाइल किया हुआ है। इसके साथ उर्फी ने लाइट मेकअप किया है। फोटोज में उर्फी डीप नेक ब्लाउज के साथ अपनी बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने इन फोटोज के साथ जो कैप्शन लिखा है वो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'इस समय बहुत बीमार हूं। हो सकता है कि मुझे अपना न्यू ईयर बेड पर बिताना पड़े। मगर मैं ऐसा ही काफी हद तक चाहती थी।' वही उर्फी की इन तस्वीरों को देखकर कई लोग हैरत में पड़ गए है, उनको साड़ी में देखकर कई लोग हैरान हो रहे हे तथा कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है, वही इससे पहले उर्फी ने रेड कलर की ड्रेस में ऐसी फोटो साझा की जिसमें पूरी ड्रेस पर नहीं बल्कि आपकी नजर उनके डीपनेक पर जाकर अटक जाएगी। उर्फी आए दिन ही अपनी कई अतरंगी फोटोज शेयर करती रहती है।

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -