उर्फी जावेद का नया अवतार देख चौंके लोग, वायरल हुआ वीडियो
उर्फी जावेद का नया अवतार देख चौंके लोग, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई की सड़कों पर पैपराजी के सामने ऐसे-ऐसे ऑउटफिट पहनकर सामने आती हैं कि उनके ऑउटफिट को भी समझने में लोगों को समय लग जाता है। हर बार की भाँति इस बार भी जब उर्फी मुंबई की सड़कों पर कैमरे में कैद हुईं तो उनके ऑउटफिट देखकर लोगों का सिर ही चकरा गया। उर्फी जावेद इस बार टॉप को आगे से खोलकर और एक ओर की पैंट को काटकर लोगों के सामने आईं। उर्फी के इस ऑउटफिट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

नए वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) आगे से टॉप को खोलकर कैमरे के सामने नजर आई। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि उर्फी ने ब्रालेस होकर ये टॉप पहना है। विशेष बात है कि उर्फी ने फ्रंट साइड पर डीपनेक की भांति टॉप खोला हुआ है। अपने इस ऑउटफिट को और भी अधिक बोल्ड बनाने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने एक ओर के पैर में पैंट पहनी तो दूसरी ओर बिना पहने ही कैमरे के समक्ष आकर पोज देने लगीं। इतना ही नहीं उर्फी ने हाथ में ब्लैक कलर के ग्लव्स भी पहने हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

उर्फी जावेद इस बार ब्लैक कलर के ऐसे ऑउटफिट पहनकर सामने आईं जो नेक साइड से लेकर टमी तक पूरी खुली है। जिसमें उर्फी का पूरा बदन नजर आ रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी जावेद ने बालों को बांधा हुआ है। साथ ही लाइट मेकअप में दिखाई दी। आपको बता दें, उर्फी जावेद आए दिन ऐसे-ऐसे ऑउटफिट पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि लोगों के पसीने ही छूट जाते हैं। खास बात है कि उर्फी अपने लुक की हर एक फोटो को प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं।

बेहद बदल गईं है 'श्रीकृष्णा' की राधा, देखकर चौंक जाएंगे आप

'मुझे किसी मर्द की जरूरत नहीं...', अब इस एक्ट्रेस ने कर ली खुद से शादी

पंजाब: बोलेरो कार के नीचे बम लगा रहे थे दो नकाबपोश, CCTV में हुए कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -