विद्युत् जममवाल का खतरनाक स्टंट देख उड़े लोगों के होश
विद्युत् जममवाल का खतरनाक स्टंट देख उड़े लोगों के होश
Share:

विद्युत जामवाल एक बार फिर से जोखिम भरा करतब किया और इस बार यह हाईलाइन के आसपास है - एक ऐसा खेल जो हर किसी के लिए नहीं है और अत्यधिक सावधानी और ध्यान देने की जरूरत है। हाईलाइनिंग में एक इंच की रस्सी पर जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर एक लाइन पर चलने का उल्टा कार्य शामिल है जो औसत कमर बेल्ट से पतला सा होता है। एक लंबी लाइन पर चलने के लिए एथलेटिक्स, संतुलन, सहनशक्ति और सबसे महत्वपूर्ण मानसिक दृढ़ता की आवश्यकता होती है।

हाइराइज और एक्सट्रीम स्पोर्ट्स के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, विद्युत ने इस बारें में बोला है कि, “एक्सट्रीम स्पोर्ट्स मेरे लिए मेरे दिमाग और शरीर के बीच संबंध का अनुभव करने का एक शानदार तरीका कहा जा रहा है। हाईलाइनिंग एक ऐसा खेल है इसमें अत्यधिक ध्यान और संतुलन की आवश्यकता होती है। यह पता लगाना कि मेरी शारीरिक और मानसिक क्षमताएं क्या हैं और मैं कितनी दूर तक जा रहा हूँ, यही मेरे जीवन की सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा है।"

 

कलरीपयट्टू के राजा ने अपने शूटिंग शेड्यूल के बीच और बाद में कुछ शीर्ष हाइलाइनर्स के साथ वक़्त बिताया, और दुनिया के सबसे बड़े हाइलाइन्स में से एक पर चलने के लिए चल दिए, जिसे दुनिया के बहुत कम लोगों ने करने का प्रयास किया है। हम यह देखने के लिए और प्रतीक्षा नहीं कर सकते कि इस एक्शन स्टार के पास हमारे लिए क्या है ।

इस अभिनेत्री के निधन से सदमे में है मनोरंजन जगत, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जताया दुख

मनोरंजन जगत पर छाए मौत के बादल, इस फिल्ममेकर ने दुनिया को कहा अलविदा

रजनीकांत के साथ था इस मशहूर एक्ट्रेस का अफेयर, घर में पंखे से लटकी मिली थी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -