‘AVATAR’ की एडवांस बुकिंग देख लगा लोगों को बड़ा झटका
‘AVATAR’ की एडवांस बुकिंग देख लगा लोगों को बड़ा झटका
Share:

इस वर्ष की सबसे बड़ी और बेहतरीन हॉलीवुड मूवी ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ कुछ वक़्त के उपरांत सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फैंस बड़ी बेसब्री से इसकी प्रतीक्षा है। मूवी की एडवांस बुकिंग भी कुछ वक़्त पहले शुरु हुई थी, जिसके चलते 3 दिनों के अंदर 15,000 से अधिक टिकट बिकने के साथ शानदार शुरुआत भी कर दी है। दिसंबर में रिलीज होने वाली इस मूवी की टिकट बिक्री ने भारतीय थिएटर के मालिकों को भी अपार खुशी दे डाली है। खबरों का कहना है कि ये मूवी पूरे भारत में 6 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम) में बड़े पैमाने पर रिलीज की जाने वाली है। जैसा कि फिल्म अगले महीने बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है, ऐसे में अग्रिम बुकिंग में शुरुआती रुझान एक बड़ी ब्लॉकबस्टर के लिए एक उत्साहजनक संकेत भी दिखा दिया है।

मूवी के बारे में बात करते हुए पीवीआर पिक्चर्स के CEO कमल ज्ञानचंदानी ने बोला है कि ''जेम्स कैमरून और उनकी मूवीज ने हमेशा इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाया है और दर्शक इस नजारे का इंतजार भी करते हुए दिखाई दे रहे है! अग्रिम बुकिंग पर भारी प्रतिक्रिया रही है, भले ही यह सिर्फ प्रीमियम प्रारूप है और अन्य सभी प्रारूप आज खुल रहे हैं, हम बड़ी संख्या में आगे आने की उम्मीद कर रहे हैं!

 

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेंद्र सिंह ज्याला ने बोला है कि, "अवतार की अगली कड़ी एक विशाल पारिवारिक मनोरंजन होने वाला है, जिसे पीढ़ी दर पीढ़ी लोग देखने वाले है। आईनॉक्स की अधिकांश संपत्तियों में हमारे सभी प्रीमियम प्रारूप शो पहले ही बिक चुके हैं, जो हमारे लिए बहुत अच्छी खबर है। नियमित 3D और 2D प्रारूपों की बुकिंग शुरू होने के बाद बुकिंग संख्या में काफी वृद्धि होने वाली है।"

अस्पताल में भर्ती हुए कमल हासन, बढ़ी फैंस की चिंता

4,50,000 का एम्बेलिश्ड लहंगा पहन रश्मिका ने लगाई फैंस के दिलों में आग

BABY के टीज़र के रिलीज़ होते ही विजय देवरकोंडा के भाई ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -