उर्वशी के पास आने से डरते थे लोग, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका बनकर ऐसा तहलका मचाया था कि आज तक उनके इस किरदार को याद किया जाता है। कई लोग तो उर्वशी ढोलकिया को उनके किरदार कोमोलिका के नाम से ही जानते हैं। उन्होंने इतनी ईमानदारी से भूमिका निभाई कि कई लोग तो उन्हें असल जिंदगी में भी वैसा ही समझने लगे। 

वही अब उर्वशी ने अपने एक नए  इंटरव्यू में कहा कि 'कसौटी जिंदगी की' शो में नकारात्मक किरदार निभाने के बाद कोई भी उनके नजदीक आने से बचता था। उर्वशी ने बताया कि 17 वर्ष की आयु में उनके दो जुड़वा बेटों का जन्म हुआ था।  जब उनके बेटे बड़े होने लगे तो वो काम पर वापस लौट गई थीं। ऐसे में लोगों ने उनके टेलीविज़न किरदार को उनकी असल जिंदगी से जोड़ना आरम्भ कर दिया था। 

अपने एक इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा- जब मेरे बेटे बड़े होने लगे तथा मैंने काम पर वापसी की तो मुझे ऐसी भूमिका मिली कि कोई पास में ही नहीं भटकता था। शो में वो किरदार निभाने के बाद मुझे किसी से भी कोई ऑफर नहीं मिला। सबने मुझे उस किरदार से जोड़ना शुरू कर दिया, लेकिन मुझे इससे कोई परेशानी नहीं थी। उर्वशी ने बताया- एकता कपूर ने जब उन्हें कमोलिका की भूमिका के लिए कास्ट किया था तब उन्होंने उर्वशी से बोला था कि वो टेलीविज़न पर अगली सेक्स बॉम्ब होंगीं। एकता के कमेंट पर उर्वशी की हंसी छूट गई थी। अभिनेत्री ने कहा- उनके दिमाग में ऐसा कुछ नहीं था। वो केवल अच्छा काम करना चाहती थीं। बता दे कि उर्वशी ने अपनी जिंदगी के 38 साल इंडस्ट्री में गुजारे हैं। 

समंदर किनारे मोनालिसा ने लगाई आग, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

OTT डेब्यू से पहले रुबीना दिलैक ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- 'बिग बॉस के बाद...'

अब नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम को भुलाएं...इन Apps का फ्री में उठाएं लाभ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -