इन लोगों ने तो फैशन की भी हद पार कर दी, देखकर आप भी सिर फोड़ लेंगे

आज के समय में तो ड्रेसिंग सेंस में होने वाली एक गलती भी फैशन के तौर पर उभर कर आ जाती हैं. फैशन के चक्कर में लोग किस हद तक गुजर सकते हैं शायद आप इस बात का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. जी हाँ... फैशन इन दिनों सातवें आसमान पर चढ़ा हुआ हैं. फैशन के पीछे-पीछे चलने और उसे फॉलो करने के चक्कर में लोगों को ये नहीं समझ आता हैं कि उनके ऐसे अवतार को देखकर लोग कितना हसेंगे और उनका मजाक उड़ाएंगे. लेकिन नहीं... यदि ऐसे लोग लेटेस्ट फैशन फॉलो नहीं करेंगे तो समाज उनके बारे में क्या सोचेगा हेना... आज हम आपके लिए ऐसे लोगों के फैशन की कुछ अजीबोगरीब तस्वीरें लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद तो शायद आप भी अपना सिर पिट लेंगे.

इस मोहतरमा को ही देख लीजिये. फैशन के चक्कर में ये इतनी ज्यादा बावली हो गई हैं कि अपनी ड्रेस से मैचिंग का पर्स और फुटवियर भी बनवा लिया. वो तो भला ही इनका कि अपने बालो एयर चेहरे पर ड्रेस के मैचिंग का कलर नहीं करवाया. वैसे अभी के हालात देखकर तो ये लग रहा है कि शायद आने वाले समय में ऐसा भी होने लगाएगा.

इस लड़की को देख लो. भला ये कैसा अजीब सा फैशन हैं कि आगे की साइड को पीछे करके पहन लिया. इसे देखजर तो ऐसा लग रहा हैं कि शायद ये आगे और पीछे दोनों पार्ट्स को बैलेंस करके रखना चाहती हैं.

इन भाईसाहब की पेंट कहा जा रही है या तो इस बार का इन्हे अंदाज़ा नहीं हैं और या फिर ये जान-भुजकर अपने अंडर गारमेंट्स दिखाना चाहते हैं. अगर ऐसा ही था तो पेंट पहननी ही नहीं चाहिए थी.

इन्होने तो लोवेस्ट पहनने के मामले में हद ही पार कर दी. भला इतनी लम्बी टी-शर्ट कौन पहनता हैं. इसे टी-शर्ट नहीं वन पीेछे ही घोषित कर देना चाहिए. और जीन्स पहनने की तो जरुरत ही नहीं थी. ये चल कैसे पाते होंगे कभी इसके बारे में सोचा हैं. खैर इस ऑउटफिट में तो इनके बॉडी पार्ट्स का अंदाज़ा कुछ और ही लगाया जा रहा हैं.

इन भाईसाहब ने तो बालों के घनेपन को दिखाने में हद ही पार कर ली. भला ऐसा भी क्या फैशन कि आप फैशन के मामले में भालू से ही कॉम्पिटिशन करने लगे. इन्हे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि अब इंसानो की ऐसी हालत ही गई कि वो जानवरो से मुकाबला करेंगे.

जापान में टाइमपास के लिए किया जा रहा है यह अजीबोगरीब काम

3 साल से कोई फरियादी नहीं आया इस थाने में

फोटोशॉप का कमाल ऐसा कि बिल्ली को चिड़िया बना दिया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -