बिना किसी विलंब मेट्रो को शुरू करने की आवश्यकता, परेशान हो रहा आम आदमी
बिना किसी विलंब मेट्रो को शुरू करने की आवश्यकता, परेशान हो रहा आम आदमी
Share:

लॉकडाउन खुलने के पश्चात सभी वस्तुओं की वापसी हो रही है. इसके मध्य मेट्रो की यात्रा लोग कितना मिस कर रहे हैं, इसके बंद होने से लोगों को कितनी दिक्कत हो रही है. क्या अब इसको खुल जाना चाहिए, मेट्रो खुलने के बाद क्या लोग मेट्रो में सफर प्रारंभ कर देंगे? इसपर एनबीटी ने पाठकों के सुझाव मांगे थे. काफी तादाद में लोगों ने अपनी राय भेजे हैं. हम कुछ चुनिंदा राय को पब्लिश भी कर रहे हैं.

दिल्ली में भीषण बारिश के आसार, अलर्ट जारी

दिल्ली की ​जीवन रेखा मेट्रो को अब प्रारंभ कर देना चाहिए. मेट्रो में मुसाफिरों की ज्यादा भीड़ न हो, इसके लिए दिल्ली मेट्रो के किराए में इजाफा करने पर विचार करना चाहिए. सेफ्टी के साथ सभी यात्री यात्रा कर सकें, ऐसे में दिल्ली मेट्रो को भी सेफ्टी को लेकर इंतजाम करने की जरूरत है.दिल्ली में अधिकतर ऑफिस, मॉल और मार्केट खुल चुके हैं. ऐसे में दिल्ली मेट्रो की सेवा फिर से बहाल करने की जरूरत है. ऑफिस आने-जाने में प्रतिदिन काफी पैसा खर्च हो रहा है. वहीं दफ्तर तक पहुंचने में बहुत दिक्कत होती है.

ओडिशा में भारी बरसात के चलते कई क्षेत्र में बाढ़ की आशंका

मेट्रो बंद होने से मार्ग पर गाड़ियों का ज्यादा दबाव होने से लोग जाम में फंस रहे हैं. ऑटो और कैब की मांग बढ़ने से किराया भी बढ़ गया है. फिलहाल मेट्रो को 50% मुसाफिर की क्षमता के साथ चला देना चाहिए, ताकि ऑफिस तक पहुंचना आसान हो जाए.मेट्रो केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे एनसीआर के लिए यातायात का सबसे बड़ा साधन है. इसके न चलने से लोग समय पर ऑफिस नहीं पहुंच पा रहे हैं. कैब से आने-जाने में दिक्कत के साथ-साथ व्यय भी ज्यादा हो रहा है. बिना किसी विलंब मेट्रो प्रारंभ करने की आवश्यकता है.

एसिडिटी की है परेशानी तो अपनाएं ये घरेलू उपाय

अंधविश्वास की सारी हदें हुई पार, डायन बोलकर महिला को उतारा मौत के घाट

अभिनेत्री बिदिता बाग ने किया कोरोना वॉरियर्स को सलाम, वीडियो शेयर कर दिया यह संदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -