केरल - तमिलनाडु में मतदान को लेकर रहा उत्साह, बारिश से हुई परेशानी

चेन्नई/तिरूवनंतपुरम: तमिलनाडु में आज विधानसभा के लिए जनता ने मतदान किया। इस दौरान कई दिग्गज भी अपने मतदान का उपयोग करने पहुंचे। सुबह से ही मतदाता बड़ी तादाद में मतदान केंद्रों में पहुंच रहे थे। मतदाताओं में चुनाव को लेकर अपार उत्साह था। चेन्नई के स्टेला मैरिस महाविद्यालय में भी बड़े पैमाने पर लोग वोटिंग करने पहुंचे। यहां फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने भी मतदान किया। उन्होंने मतदान करने के बाद कहा कि उनकी जीत की अधिक संभावना है।

मतदान करने वालों में कमल हासन, पूर्व रक्षामंत्री एके एंटोनी आदि प्रमुख थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल और तमिलनाडु में होने वाले मतदान के लिए मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में ट्विट करने की अपील की। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री मंत्री जे जयललिता ने चेन्नई के स्टला मेरिस कॉलेज में मतदान किया।

राज्य में बारिश का भी असर रहा जिसके कारण कुछ देर के लिए मतदान करने वाले कम हो गए लेकिन बाद में लोगों ने जमकर मतदान किया। केरल में मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने वोट डालकर खुशी जताई। उनका कहना था कि वे सत्ता में वापसी करेंगे। केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए कहा। उनका कहना था कि वे फिर से सत्ता में वापसी करेंगे। यहां प्रातः 11 बजे तक 24.8 प्रतिशत मतदान हुआ। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -