लोगों ने उड़ाया नागिन के शरीर के इस अंग का मजाक

इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' काफी पॉपुलर हो रहा है. इस शो में नजर आने वाली दोनों ही नागिनों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. आपको बता दें कि शो में सुरभि ज्योति और अनीता हंसनंदानी नागिन का किरदार निभा रहीं हैं और दोनों के किरदारों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. कुछ समय पहले ही नागिन विष उर्फ़ अनीता के पति ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी और अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन दिया था U r my drug, baby! इस तस्वीर को लाखों लोगों ने पसंद किया और कमेंट्स भी किए.

इस तस्वीर को देखते ही कुछ लोगों ने अनीता को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने अनीता की कमर की वजह से उन्हें लगातार ट्रोल किया, और अब भी कर रहे हैं. अनीता को ट्रोलिंग का शिकार होते हुए देखकर अनीता के पति उनके सपोर्ट में आ गए और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. अनीता के पति रोहित ने कहा कि ' जब उन्होंने अपनी पत्नी के ऊपर किए गए बॉडी शेमिंग के कमेन्ट्स पढ़े तो उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था और इस तरह की कमेंट्स को पढ़कर उन्हें यह पता चला है कि कमेंट करने वाले लोगों की सोच कितनी संकरी है.

रोहित के इस जवाब से कई लोगों को समझ आ गया होगा कि उनकी सोच वाकई में कितनी छोटी और बेकार है. अनीता और रोहित इंडस्ट्री के बहुत ही स्वीट कपल माने जाते हैं और रोहित हमेशा ही अनीता का सपोर्ट करते आए हैं. लोगों ने अनीता को उनकी चौड़ी कमर की वजह से ट्रोल किया है जिसका जवाब अनीता की बेस्ट फ्रेंड एकता कपूर ने भी दिया है. एकता ने कहा कि अगर अनीता की कमर चौड़ी हैं तो मेरी क्या होगी. आपको बता दें कि अनीता टीवी शो 'नागिन 3' की प्रोड्यूसर भी हैं.

छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें

मां का किरदार निभा रही यह एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड

Naagin 3 : क्या परिवार के सामने आ जाएगा बेला का सच?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -