उदयपुर हत्याकांड के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग
उदयपुर हत्याकांड के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग
Share:

इंदौर: उदयपुर हत्याकांड के खिलाफ में अहिल्या चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री ने गुरुवार को दोपहर 1 बजे तक आधे दिन के बाजार बंद रखा गया था। विरोध में संस्था के सदस्य और व्यापारीगण राजवाड़ा पर एकत्रित हो गए थे। उन्होंने मांग कन्हैया के हत्यारों को सख्त और शीघ्र सजा देने की अपील भी कर रहे है। सभी ने राजवाड़ा पर रैली निकाली गई है।

अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल ने बोला है कि चैंबर से जुड़े सौ से अधिक संगठन व अन्य व्यापारियों ने बंद में शामिल होकर घटना की आलोचना व विरोध शुरू कर दिया है। उन्होंने बोला है कि हम सरकार से मांग करते हैं कि ऐसी आतंकी गतिविधि के दोषियों को इतनी सख्त सजा दी जानी चाहिए कि आगे कोई ऐसा दुस्साहस न कर पाए। कोर्ट के माध्यम से शीघ्र सजा पर निर्णय होना चाहिए। BJP व्यापारी प्रकोष्ठ ने भी बाजार बंद रखने का भी एलान कर दिया है। प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष धीरज खंडेलवाल ने कहा कि कई व्यापारिक संगठनों ने संस्थान बंद करने का समर्थन किया है। हम भी इसमें शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला एवं कांग्रेस के सभी वार्ड के पार्षद प्रत्याशी आज दोपहर 12:00 बजे अहिल्या प्रतिमा पर पहुंचकर सांकेतिक रुप से मौन धरना दिया है। जिसके साथ ही इस घटना के आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग भी की जा रही है। कांग्रेस के द्वारा इस घटना के विरोध में आज दोपहर 1:00 बजे तक आयोजित इंदौर बंद का समर्थन भी किया है। कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों ने दोपहर 1:00 बजे तक का अपना जनसंपर्क भी निरस्त किया जा चुका है।

राजनीति में प्रचार का बदलता परिदृश्य, सोशल मीडिया की अहम भूमिका

'ख़बरदार, अगर गहलोत को कुछ बोला तो..' ? उदयपुर हत्याकांड पर सवाल उठाए तो कांग्रेस ने अपने ही नेता को फटकारा

72 हज़ार की जगह अब 170000 वेतन उठाएंगे दिल्ली के सीएम, विधायकों की भी बढ़ेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -