रतलाम: डेमू ट्रेन पर किया गया पथराव
रतलाम: डेमू ट्रेन पर किया गया पथराव
Share:

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम से खबर आ रही है की वहां पर चलने वाली डेमू ट्रेन पर कुछ लोगो द्वारा पथराव किया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पथराव की घटना रावटी स्टेशन पर घटित हुई है. यु तो हमेशा से ही ट्रेनों में जीआरपी और आरपीएफ़ के जवान मौजूद रहते है लेकिन जब डेमू ट्रेन में यह घटना घटित हुई इस दौरान न जीआरपी का जवान था न ही आरपीएफ का. इस डेमू ट्रेन में कृषि विभाग थांदला में पदस्थ अशोक सिकरवार भी इसमे घायल हुए हैं.

उन्होंने कहा की ट्रेन में कुछ लोग शराब का सेवन कर बीड़ी पी रहे थे. व जब लोगो ने व सिकरवार ने इसका विरोध किया तो इन सभी लोगो ने उनसे विवाद किया व बाद में जब ट्रेन रावटी स्टेशन पर रुकी तो इन लोगो ने नीचे उतरकर पत्थरो से पथराव शुरू कर दिया. पथराव कर यह सभी लोग वहां से भाग गए.

इस पथराव के कारण कृषि विभाग थांदला में पदस्थ अशोक सिकरवार के सिर में भी चोट लगी है व उसी डिब्बे में बैठी महिला के एक साल की लड़की को भी चोटे लगी है. एक अन्य महिला को भी इसमें चोट आई है. बाद में कृषि विभाग थांदला में पदस्थ अशोक सिकरवार ने इसकी शिकायत बामनिया में जीआरपी थाने में की. इस पथराव से ट्रेन के कोच के कांच भी फुट गए. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -