3 साधुओं की लोगों ने की जमकर पिटाई, सामने आई ये वजह

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में 3 साधुओं की बेरहमी से पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ ने इन साधुओं की जमकर पिटाई कर दी। दुर्ग के भिलाई 3 थाना इलाके के चरोदा बस्ती में बच्चा चोर के शक में 3 साधुओं को स्थानीय व्यक्तियों ने पकड़कर जमकर पीटा। पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस एक्शन में आ गई है।

दुर्ग के SP अभिषेक पल्लवय ने बताया कि यह साधु संदिग्ध ढंग से बच्चों से बात कर रहे थे जिससे अफवाह फैली कि यह बच्चा चोरी करने आए हैं, इनके (साधुओं के) मुताबिक, यह राजस्थान के रहने वाले हैं किन्तु इनके पास से कोई पहचान पत्र नहीं प्राप्त हुआ है, हम लोगों से अपील करेंगे कि क़ानून अपने हाथ में न लें। कहा जा रहा है कि भिलाई-3 थाना इलाके के चरोदा गांव में बच्चा चोरी की अफवाह उड़ी। इस के चलते गांव के लोगों ने 3 साधुओं को पकड़ लिया तथा उनकी खूब पिटाई शुरू कर दी। गांव के लोगों ने साधुओं को इतना पीटा कि वह लहूलूहान हो गए। साधु हाथ जोड़कर लोगों से न मारने की अपील करते रहे, किन्तु ग्रामीण नहीं माने और उससे पीटते रहे।

मामले की खबर प्राप्त होने के बाद डॉयल-112 की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची थी। भीड़ को जैसे-तैसे शांत कराया गया, तब तक साधुओं की बेरहमी से पिटाई हो चुकी थी। मारपीट का यह वीडियो किसी ने बना लिया था, अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही हंगामा मच गया है तथा पुलिस हरकत में आ गई है। भिलाई-3 थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि मारपीट का मामला जानकारी में है, जिन्होंने साधुओं के साथ मारपीट की है, उनके खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध किया जा रहा है, भिलाई-3 थाने की पुलिस कल से ही मामले की तहकीकात में जुट गई है। दुर्ग में बच्चा चोरी की अफवाह की वजह से किसी की पिटाई की कई घटनाएं हुई हैं। दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि भिलाई-3 थाना इलाके के चरोदा गांव में बच्चा चोरी की अफवाह पर गांव के लोगों ने साधु वेशधारी 3 लोगों को पीटा है, IPC की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, एमएलसी हो चुकी है तथा इसमें सम्मिलित व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

इन तबादलों में नहीं चलेगी मंत्री-विधायकों की सिफारिश, कई जिलों को किया लॉक

पटवारी को जनपद सदस्य से माफ़ी मंगवाना पड़ा भारी, फोटो वायरल होने के बाद पटवारी सस्पेंड

हनीमून मनाने के लिए नहीं समझ आ रही जगह तो जाएं यहाँ

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -