लोगों में बढ़ रहा पीएम मोदी का क्रेज, इस तरह कर रहे उनका प्रचार
लोगों में बढ़ रहा पीएम मोदी का क्रेज, इस तरह कर रहे उनका प्रचार
Share:

इंदौर: 2019 लोकसभा चुनाव का सियासी पारा अपने चरम पर है. वहीं, राजनीतिक पार्टियों के साथ ही आम जनता भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. अपने फेवरेट नेताओं का प्रचार करने के लिए लोग पूरा जोर लगा रहे हैं. ऐसा ही प्रचार का एक तरीका मध्य प्रदेश के इंदौर से भाजपा MLA रमेश मेंदोला ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है. दरअसल, रमेश मेंदोला ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें लिखा है कि यह नरेंद्र दामोदर दास मोदी का घर है. कोई कांग्रेसी वोट मांगने न आए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्रेज जनता पर इस कदर हावी हो रहा है कि वे प्रचार के नये-नये तरीके खोज रहे हैं. अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से भी ऐसी ही कुछ तस्वीरें प्रकाश में आई थीं. मुरैना जिले के रामनगर मोहल्ले के लोगों ने अपने घरों के बाहर एक पोस्टर चिपकाया  था. इस पोस्टर पर लिखा था कि डोरबेल खराब है....कृपया दरवाजा खुलवाने के लिए मोदी-मोदी चिल्लाएं. 

पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में जनता द्वारा प्रचार के ऐसे कई तरीके इस्तेमाल में लाए जा रहे है. वहीं, लोग 'नमो अगेन' टी-शर्ट और हुडी के साथ ही कैप आदि को भी बेहद पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही नमो अगेन कॉफी मग, नोटबुक, की चेन भी ऑनलाइन शॉपिंग के बाजार में जमकर बिक रहे हैं.  

तेजस्वी यादव का गंभीर आरोप, कहा- अगर भाजपा सत्ता में आई तो ख़त्म कर देगी आरक्षण

कांग्रेस पर हमलावर हुए पीएम मोदी, कहा - 2004 से 2014 तक ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था जिसमे घोटाले नहीं हुए

अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -