दर्दनाक: बारात का स्वागत करने के लिए खड़े थे लोग और हो गए मौत का शिकार
दर्दनाक: बारात का स्वागत करने के लिए खड़े थे लोग और हो गए मौत का शिकार
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में बीते रविवार शाम यानि कि 14 नवंबर को तकरीबन 6 बजे कुराडिया हाईवे टोल के पास एक ट्रेलर ने 4 बारातियों को कुचल दिया। जिसके उपरांत बारातियों की घटनास्थल पर ही जान चली गई। इस घटना में 4 लोग और जख्मी हो गए। जानकारी मिलने पर जहाजपुर सीओ महावीर शर्मा व हनुमान नगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान घटनास्थल पर पहुंचे। जख्मी हुए लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। मृत शवों को ट्रेलर से बाहर निकाला गया। इधर, जहाजपुर विधायक गोपीचन्द मीणा व उपखण्ड अधिकारी दामोदर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

जहां इस बात का पता चला है कि कुराडिया गांव में रहने वाले शंकर लाल मीणा की दो बेटियों की रविवार सांय को विवाह होने वाला था। एक बारात मनोहर गढ़ व दूसरी सरसिया से आई थी। मनोहर गढ़ से आई बारात रोड के किनारे खड़ी थी। वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि इस बीच देवली की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने पहले टोल के आगे खड़ी एक कार को बुरी तरह से कुचल दिया। जिसके उपरांत बारात के स्वागत में खड़े लोगों को कुचलता हुआ झाड़ियों में जाकर घुस गया। हादसे के उपरांत घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। ट्रेलर के पहिए में लोगों के शव फंस गए थे।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत: इस हादसे में  मरने वालों की पहचान दिलखुश ऊर्फ नीरज (16), कुलदीप (14), मनोज (18) और राजेन्द्र (18) के रूप में की गई है। विनोद पुत्र पप्पूराम (17), राहुल पुत्र रामवतार (12), प्रकाश पुत्र राजकुमार मीणा (18) व ट्रेलर चालक राजू पुत्र दयाराम जाट (25) जख्मी हो गए हैं। जख्मियों को उपचार के लिए टोंक जिले के देवली गवर्नमेंट हॉस्पिटल में भर्ती  किया जा चुका है। पुलिस केस की कार्रवाई कर रही है।

चंडीगढ़ के इस आलिशान होटल में सात फेरे लेंगे राजकुमार राव-पत्रलेखा, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

दिल्ली में सिलेंडर फटने से 5 घायल

फरीदाबाद की इस सोसायटी में लगी आग, लोगों के बीच मचा हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -