पुलिस के आते ही 7वीं मंजिल कूदने लगे लोग, 4 की गई जान
पुलिस के आते ही 7वीं मंजिल कूदने लगे लोग, 4 की गई जान
Share:

पुलिस के डर से स्विट्जरलैंड में एक परिवार के 5 सदस्य सातवीं मंजिल से कूद गए। इतनी ऊंचाई से कूदने के पश्चात् 4 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 वर्षीय एक लड़का बुरी तरह घायल हो गया, जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। कहा जा रहा है कि पुलिस ने होम-स्कूलिंग के मामले में मृतक के घर पहुंची थी, तत्पश्चात, घर के लोग छत से कूदने लगे। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, Montreux के Lake Geneva में एक फ्रेंच परिवार रहता था। पिछले दिन स्विस पुलिस की एक टीम होम-स्कूलिंग के चलते उनके घर अरेस्ट वारंट लेकर पहुंची थी। किन्तु इसी के चलते परिवार के 5 सदस्य सातवीं मंजिल से कूद गए, जिससे चार व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों में 40 वर्षीय एक व्यक्ति, 41 वर्षीय उसकी पत्नी तथा पत्नी की जुड़वा बहनें सम्मिलित हैं। इसके अतिरिक्त व्यक्ति की 8 वर्षीय बेटी की भी मौत हुई है। जबकि उसके 15 वर्षीय बेटे को नाजुक हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। 

वही घटना को लेकर पुलिस के प्रवक्ता अलेक्जेंड्रे बिसेन्ज़ ने बताया कि ऐसा लगता है कि 5 लोगों का ये परिवार अपने अपार्टमेंट से कूद गया था। जिसके कारण ये दुर्घटना हुई है। उन्होंने कहा कि घटना तब हुई जब दो अफसर बृहस्पतिवार को उनके घर होम-स्कूलिंग करने के केस में एक वारंट को तामील कराने के लिए पहुंचे थे। अफसरों ने जब उनके घर का दरवाजा खटखटाया तो भीतर से आवाज आई- 'कौन है।' मगर जब उन्होंने जवाब दिया- 'पुलिस' तो अपार्टमेंट में अचानक सन्नाटा छा गया। बहुत देर तक दरवाजा नहीं खुलने के पश्चात् पुलिस अफसर वहां से चले गए। मगर तभी उन्हें खबर प्राप्त हुई कि एक अपार्टमेंट की बालकनी से कुछ लोग गिर गए हैं। जब वो वहां पहुंचे तो पता चला कि जिस घर से वो आ रहे हैं, उसी से लोग नीचे गिरे हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

पेपर बिगड़ने से डिप्रेशन में थी छात्रा, फेल होने के डर से उठा लिया ये खौफनाक कदम

पति पर चलेगा दुष्कर्म का केस, क्या महिलाओं को मिलेगा इंसाफ....?

लव जिहाद: गंग नहर में काजल का शव फेंकने जा रहा था गुलबेज, सूटकेस से खुला ये बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -