लोगों की और खुद की गलतियों से सीखना चाहिए- तापसी पन्नू
लोगों की और खुद की गलतियों से सीखना चाहिए- तापसी पन्नू
Share:

बॉलीवुड में खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी तापसी पन्नू का कहना है कि, गलतियों से हमेशा सीख लेना चाहिए और उन्हें सुधार कर आगे बढ़ना चाहिए. इन दिनों तापसी अपनी आने वाली फिल्म ''दिल जंगली'' को लेकर सुर्खियों में है. खबरों की माने तो तापसी की ये फिल्म इस साल फरवरी में रिलीज़ होने वाली है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि, "मैं हमेशा लोगों की और अपनी खुद की गलतियों से बहुत कुछ सीखती हूं, यह शुरूआत जब साउथ की फिल्में करती थी तब से हो गई थी. चूंकि, कई साउथ की फिल्में सुपरहिट रहीं तो कई फ्लॉप भी रही." आगे उन्होंने कहा कि, "वहीं, बॉलीवुड की बात करूं तो यहां पर डिसेंट ट्रेक रिकॉर्ड चल रहा है. यहां मेरे मुताबिक ''रनिंग शादी'' ने वैसा कमाल नहीं किया जो मेरी बाकी फिल्मों ने किया है. गलतियों से मिली सीख फिल्मों के सिलेक्शन में भी काम आती है, अब सोच समझकर फिल्में करती हूं, साथ ही प्रमोशन और बाकी चीजों पर भी उसी अनुसार ध्यान देती हूं."

बता दे कि, इस फिल्म के बाद तापसी अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आने वाली है. ख़ास बात यह है कि, ऐसा पहली बार होगा जब तापसी और अभिषेक एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. इसके अलावा भी तापसी फिल्म सूरमा, मुल्क फिल्मों में नजर आने वाली है. तापसी फिल्म पिंक, नाम शबाना और जुड़वा 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

ब्लैक ड्रेस में नजर आया उर्वशी का बेहद ही हॉट अंदाज़

फिर महिला सशक्तिकरण पर खुलकर बोली ऋचा चड्डा

देश की तरक्की को लेकर प्रियंका ने कही यह बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -