'लोगों ने कहा था शाहरुख खान का फिल्मी करियर खत्म हो गया है', खुद एक्टर ने कही ये बड़ी बात
'लोगों ने कहा था शाहरुख खान का फिल्मी करियर खत्म हो गया है', खुद एक्टर ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज के पश्चात् से दुनियाभर में छाई हुई है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। ऐसे में सोमवार को फिल्म 'पठान' की टीम ने प्रशंसकों को शुक्रिया कहा। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम एवं निर्देशक सिद्धार्थ आनंद साथ आए और उन्होंने फिल्म को लेकर बात की। इस के चलते शाहरुख खान ने बताया कि कैसे अपनी फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद उनका आत्मविश्वास डगमगा गया था।

वही पिछले चार वर्षों के बारे में शाहरुख खान ने बताया कि 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के पश्चात् लोगों ने बोला था कि उनका फिल्मी करियर समाप्त हो गया है। उन्होंने बताया कि ऐसा वक़्त भी था जब उन्हें खुद पर कम भरोसा महसूस हुआ। कभी-कभी वो भी डर जाते हैं। शाहरुख खान ने एक और बड़ी बात का खुलासा इस बातचीत के चलते किया। उन्होंने कहा कि उनके घर पर एक अलग बाथरूम है, जिसमें वो रोते हैं। उन्होंने कहा कि सबको पता है कि यदि मैं उस बाथरूम में हूं तो उसे बंद करके मैं रो रहा हूं। 

शाहरुख खान ने कहा कि उन्होंने एक चीज सीखी है कि जब भी आपको डर लगे आपको दोबारा शुरुआत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि आपको संडे को बुरा महसूस होता है तो आप सोमवार को एक नई सोच के साथ उठो। आप सोचो कि मुझे आगे बढ़ना है। यदि आप हर दिन ये सोचेंगे कि हां दूसरे लोग मुझसे बेहतर हैं, मगर मैं भी बेस्ट हूं तो ही आप वहां पहुंच पाएंगे, जहां आप पहुंचना चाहते हैं। शाहरुख खान ने बोला कि उन्हें लोग समझते है कि वो घमंडी हूं। ऐसा नहीं है। आपको स्वयं को बेस्ट समझना पड़ता है। यही सोचकर हमें उठना है कि हम बेस्ट हैं। यदि आप चांद की तरफ छलांग नहीं मारोगे तो 10वें एवं 20वें माले तक नहीं पहुंच पाओगे। कॉन्फ्रेंस के आखिर में शाहरुख खान ने एक भाईचारे का संदेश फैंस एवं मीडिया को दिया। उन्होंने कहा, 'दुनियाभर में जो भी लोग फिल्में बनाते हैं, चाहे वो नॉर्थ में हो, साउथ में हो या कहीं भी हो, सबका मकसद होता है लोगों को खुश करना, प्यार फैलाना। हम किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहता है। बस लोगों को खुश करना चाहते हैं। मनोरंजन और फन को अधिक सीरियस नहीं लेना चाहिए। हम प्यार के भूखे हैं। हमारा मकसद किसी की भावना को आहत करना नहीं है। ये दीपिका पादुकोण है, ये अमर है। मैं शाहरुख हूं, मैं अकबर हूं। वो जॉन है, वो एंथनी है। हम मिलकर अमर, अकबर एंथनी हैं। ये सिनेमा है। हमें भाईचारे को याद रखना चाहिए।'

ब्रा के साथ उर्फी ने पहन डाली ऐसी चीज, ड्रेस देखकर चकरा जाएगा दिमाग

OMG ये क्या हो गया उर्फी जावेद को! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चौंके लोग

इंटरनेट पर वायरल हुआ राखी सावंत की मां का आखिरी वीडियो, देखकर टूट जाएगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -