केजरीवाल के वडोदरा पहुँचते ही लोगों ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे, दिल्ली के CM ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया
केजरीवाल के वडोदरा पहुँचते ही लोगों ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे, दिल्ली के CM ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया
Share:

वडोदरा: विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात दौरे पर पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को विरोध का सामना करना पड़ा। केजरीवाल के वडोदरा हवाईअड्डे पर पहुंचते ही लोगों ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए। हालांकि, केजरीवाल वहां से हँसते हुए चले गए। दरअसल, आज (20 अगस्त) को अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर हैं। इस संबंध में ही केजरीवाल वडोदरा पहुंचे। आज श्रीश्री रविशंकर भी वडोदरा आने वाले थे। उनके अनुयायी भी बड़े आँकड़े में हवाईअड्डे पर उपस्थित थे। उनके अनुयायियों ने जैसे ही केजरीवाल को हवाईअड्डे से निकलेत देखा 'मोदी-मोदी' के नारे लगने आरम्भ हो गए। 

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने गुजरात चुनाव पर फोकस बना रखा है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के बाद अब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुजरात में चुनाव प्रचार आरम्भ कर दिया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया 21 सितम्बर से गुजरात के दौरे पर हैं। वे 21 को साबरमती आश्रम से गुजरात में परिवर्तन यात्रा का आरम्भ करेंगे। अगले कुछ दिनों तक सिसोदिया उत्तर गुजरात में परिवर्तन यात्रा निकालेंगे।

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। एक दिन पहले ही आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर चुनावी समारोह करने से रोकने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। आम आदमी पार्टी ने कहा था कि बीजेपी निरंतर उनकी पार्टी के कार्यक्रम को रोकने का प्रयास कर रही है। यहां तक की जहां समारोह होने हैं, उन मैदान के मालिकों को भी धमकाया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर ट्वीट किया था। उन्होंने बोला था कि विरोधी पक्षों को समारोह करने से रोकना ठीक नहीं है। आप (BJP) अपने कार्यक्रम कीजिए, बाकी सभी पार्टियों को अपने समारोह करने दीजिए। हार-जीत तो लगी रहती है। इस प्रकार लोगों को धमकाना सही नहीं है।

'दो कैंची-दो रिबन, पहली बार देखा ऐसा उद्घाटन', नीतीश-तेजस्वी पर BJP का हमला

CM की तरह नजर आता था शख्स तो करने लगा ये काम, अब दर्ज हुई FIR

विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -