पटना में जलभराव को लेकर लोगों में आक्रोश, डिप्टी सीएम के घर के बाहर किया हंगामा
पटना में जलभराव को लेकर लोगों में आक्रोश, डिप्टी सीएम के घर के बाहर किया हंगामा
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के कई इलाकों में अभी भी पानी भरा हुआ है। लोग इस जलभराव से काफी परेशान हैं। ऐसे में प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा-जदयू सरकार को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। जलभराव से परेशान स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए हैं। रविवार को शहर में लोगों का आक्रोश देखने को मिला। बड़ी तादाद में आक्रोशित लोगों का समूह राजेंद्र नगर में डिप्टी सीएम सुशिल मोदी के आवास पर जा पहुंचा और जमकर नारेबाजी करने लगा।

हाथों में पोस्टर लिए लोगों ने मौजूदा स्थिति के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान लोगों ने सरकार पर लापरवाही बरतने का भी इल्जाम लगाया। शहर के लोगों का कहना है कि बारिश को बहुत समय बीत चुका है,  इसके बाद भी कई इलाकों में पानी भरा हुआ है। जलभराव से लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। वहीं, पटना में लोगों पर महामारी का खतरा भी मंडराने लगा है।

जलभराव से पानी में मच्छरों के पनपने का खतरा बढ़ गया है। जाहिर यह मच्छर लोगों की परेशानियां बढ़ा सकते हैं। वहीं राज्य सरकार का कहना है कि शहर से पानी निकालने की वह हर मुमकिन प्रयास कर रही है। पूरे शहर से कब तक पानी निकल पाएगा इसका कोई डेडलाइन सरकार की तरफ से नहीं दी गई है। यही कारण है कि लोगों में खासा गुस्सा है।

मंदी के बावजूद भी त्योहारी सीजन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हुआ बम्पर कारोबार, जानें आंकड़ा

ऑनलाइन स्टार्टअप ट्रेवल कंपनी रेल यात्री करने जा रही बड़ा निवेश, यह है योजना

PMC के बाद एक और बैंक पर गिरी गाज, ग्राहक नहीं निकाल पा रहे अपना ही पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -