एसपी का तबादला रोकने सड़को पर उतरे हजारो लोग

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी शहर के एसपी गौरव तिवारी के तबादले का विरोध यहाँ के लोगो द्वारा किया जा रहा है. जिसमे हजारो लोग सड़को पर उतर आये है. यहाँ पर मंगलवार सुबह तय समय पर हजारों की संख्या में स्थानीय लोग सुभाष चौक पर जमा हुए. इस दौरान एसपी के तबादले का विरोध करते हुए सरकार से मांग की गई कि एसपी गौरव तिवारी को कटनी में ही पदस्थ रहने दिया जाये. लोगो द्वारा यह प्रदर्शन हवाला मामले की जांच को लेकर बताया गया है, जिसमे जब तक इस मामले की जाँच नही हो जाती उन्हें कटनी में ही पदस्थ रहने दिया जाये.

आपको बता दे की मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा सोमवार देर शाम को अफसरों के तबादले की सूचि जारी की गयी थी, जिसमे कटनी एसपी गौरव तिवारी का छिंदवाड़ा ट्रांसफर कर दिया गया था, किन्तु लोगो द्वारा इसका विरोध किया गया.

जानकारी के लिए बता दे कि गौरव तिवारी अपनी कार्यशैली के चलते कटनी में खासे लोकप्रिय हैं. वही उन्होंने छह महीने के अपने कार्यकाल में 500 करोड़ के हवाला रैकेट में शामिल रसूखदारों पर कारवाही करना शुरू कर दिया था. इस मामले की अभी भी जाँच की जा रही है. जिसके चलते लोगो का कहना है कि कुछ रसूखदारों ने उनका ट्रांसफर करवाया है. किन्तु अब लोगो कि मांग है कि  एसपी गौरव तिवारी को यह से ना भेज जाये तथा उन्हें इस मामले की जाँच करने दी जाये. वही इस मामले में स्थानीय लोगो द्वारा प्रधानमंत्री को भी एक पत्र लिखा गया है.

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस ने शुरू की सघन चेकिंग, 2 लाख 80 हज़ार रुपए जब्त

पुलिस की बर्बरता, दिव्यांग को लातों से पीटा विडियो हुआ वायरल

सेक्स रैकेट पकड़ाया, बाहर से बुलाई जाती थीं काॅल गर्ल्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -