आज़ान के कारण भाषण रुकवाने पर चारों तरफ हो रही आदित्य ठाकरे की तारीफ

औरंगाबाद: अजान के दौरान भाषण रुकवाने को लेकर शिवसेना नेता और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की चरों और तारीफ हो रही है. महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम के महापौर नंदकुमार घोडेले के भाषण के समय अचानक अजान की आवाज़ आने लगी तो आदित्य ठाकरे ने अपने दादा बालासाहेब ठाकरे की सीख का हवाला देते हुए भाषण को बीच में ही रुकवा दिया.

क्रिसमस पर गोवा में आई पर्यटकों की संख्या में कमी, ये है वजह

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सदस्य इमतियाज जलील ने आदित्य ठाकरे के इस काम की प्रशंसा की है. इस पर आदित्य ठाकरे ने जवाब देते हुए कहा है कि  'हिंदुत्व हमारी राष्ट्रीयता है, किसी को भी राष्ट्रीयता का प्रमाण पत्र जारी करना बिलकुल अनुचित है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने दादा और शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे से यह बात सीखी है कि हम अजान के समय भाषण नहीं देते हैं, इसलिए मैंने भी महापौर का भाषण रुकवा दिया.

चीनी मिलों को कम ब्याज पर 7,400 करोड़ का कर्ज देगी सरकार

आदित्य ठाकरे रविवार को औरंगाबाद में एक समारोह में थे जहां उन्होंने सिटी बस सेवा को मंजूरी दे दी. कंचनवाड़ी में 161 एमएलडी क्षमता वाले सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का भी शुभारम्भ किया. आदित्य ठाकरे के अलावा स्पीकर हरिभाऊ बागड़े, सांसद चंद्रकांत खैरे, महापौर नंदकुमार घोडेले, विधायक अतुल सावे भी समारोह में उपस्थित थे. आपको बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं थे. 

खबरें और भी:-

असम पुलिस की बड़ी कामयाबी, आधा किलो आरडीएक्स के साथ दो आतंकियों को दबोचा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने दी गीतों के बादशाह को श्रद्धांजलि

1 लाख 19 हजार रु सैलरी के साथ Gujarat National Law University दे रही नौकरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -