दिल्ली दंगे का आरोपी शाहरुख़ पेरोल पर छूटा, भीड़ लगाने लगी जिंदाबाद के नारे
दिल्ली दंगे का आरोपी शाहरुख़ पेरोल पर छूटा, भीड़ लगाने लगी जिंदाबाद के नारे
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली दंगों के आरोपी शाहरुख पठान) के जोरदार स्वागत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख पठान के समर्थकों की भीड़ उसके समर्थन में नारेबाजी करती नज़र आ रही है। पुलिस सुरक्षा में चल रहा शाहरुख भी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहा है।

 

जानकारी के अनुसार, नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शनों के दौरान दिल्ली के जाफराबाद में एक पुलिसकर्मी पर बंदूक तानने वाले आरोपी शाहरुख पठान का 23 मई को 4 घंटे की कस्टडी पैरोल के दौरान अपने घर पर पहुंचने पर इलाके में जबरदस्त स्वागत किया गया। इस दौरान गली और अपने घरों की छतों पर खड़े सैकड़ों की संख्या में इकठ्ठा हुए स्थानीय लोगों ने शाहरुख पठान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने इस वायरल वीडियो की पुष्टि की है। शाहरुख को अपने बीमार पिता से मिलने के लिए पैरोल दी गई थी। 

बता दें कि दिल्ली दंगों के दौरान आरोपी शाहरुख पठान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह पुलिसवालों की तरफ बंदूक तानकर फायरिंग कर रहा था। मौजपुर इलाके का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। बता दें कि दिल्ली दंगों में 53 लोगों की मौत हो गई थी और 700 से अधिक लोग जख्मी हो गए थे। साथ ही सरकारी और निजी संपत्ति को भी बहुत नुकसान पहुंचा था। 

दिल्ली के मक्कड़ हॉस्पिटल में भड़की भीषण आग, डॉक्टरों का आवास जलकर ख़ाक.., देखें भयावह तस्वीरें

IAS अफसर को मिली कुत्ते की 'शाही सैर' की सजा, जाना पड़ा पत्नी से 3500 KM दूर

सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ने गंवाई जान, मालगाड़ी पर चढ़कर खिंच रहा था फोटो, तभी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -