बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पर लोगों ने बरसाए पत्थर, 9 पुलिसवाले घायल
बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पर लोगों ने बरसाए पत्थर, 9 पुलिसवाले घायल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के गुना जिले में दो परिवारों का विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस को बीचबचाव करना महंगा पड़ गया। विवाद की सूचना पर मूडराखुर्द गांव पहुंची पुलिस पर लोगों ने जमकर पत्थर बरसाए। इसमें 9 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। एक आरक्षक को बंधक बनाकर उसकी पिटाई भी की गई। पथराव में डायल 100 वाहन को भी नुकसान पहुंचा। पुलिस के अनुसार,  शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे राजाराम अहिरवार और वीरेंद्र रघुवंशी के बीच सुपारी खिलाने को लेकर विवाद हो गया था।

विवाद बढ़ता देख एक पक्ष ने डायल 100 को इसकी जानकारी दे दी। सूचना पर आरक्षक सुनील रघुवंशी व डायल 100 का चालक मौके पर पहुंचे। दोनों में झगड़ा नहीं सुलझा तो थाने से और पुलिस बल मौके पर बुलाया गया। पुलिस टीम पहुंची तभी वहां के लोगों ने पथराव शुरू कर गया। इस घटना में पुलिसकर्मी राममोहन दुबे, दुर्गा प्रसाद, प्रदीप रघुवंशी, शांति रघुवंशी, जितेंद्र पाल, मनमोहन लोधी, डिकलेश धाकड़ और रंजीत रघुवंशी घायल हो गए। वहीं, अहिरवार परिवार ने कहा है कि आरक्षक ने दूसरे पक्ष के साथ मिलकर उन्ह पीटा।

राघौगढ़ SDOP वीपी तिवारी व थाना प्रभारी पीपी मुदगल ने जानकारी देते हुए बताया है कि विवाद की सूचना पर आरक्षक सुनील रघुवंशी जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। अहिरवार परिवार के लोगों ने आरक्षक को बंधक बना लिया। उसके साथ मारपीट की, जिससे उसका पांव टूट गया। जब और पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो लोग पत्थर बरसाने  लगे। पुलिस ने इस मामले में 25 लोगों पर केस दर्ज किया है।

PNB में करना चाहते है नौकरी, तो जल्द करे यहाँ आवेदन

लोक सेवा आयोग में सब-इंस्पेक्टर के पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

मिथुना को एक भारतीय व्हिस्की ब्रांड के रूप में अगले साल किया जाएगा सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -