कलेक्टर का तबादला रोकने के लिए सडक पर उतरी जनता

शाहजहांपुर : यहाँ के जिलाधिकारी विजय करण आनन्द का तबादला किये जाने के विरोध में पूरे जिले की जनता सडक पर उतर आई और प्रदर्शन कर जाम लगा दिया.आक्रोशित लोगों ने सीएम का पुतला भी फूंका. पूरे जिले में हालात संभालने में पुलिस नाकाम रही. 2009 बैच के जिलाधिकारी विजय करण आनन्द 39 दिन में ही चर्चा में आ गये. उन्होंने आते ही घोटालेबाजों की पोल खोलना शुरू कर दी.

सुबह 5 बजे से रात 12 बजे तक काम करने वाले इस अधिकारी ने अल्प काल में ही जनता के दिलों में खास जगह बना ली. वे नगर पालिका में हुए करोड़ों के घोटाले का पर्दाफाश करने वाले थे, उसके पहले ही उनका तबादला कर दिया गया. नपा के चेयरमेन तनवीर खां सपा के जिलाध्यक्ष के अलावा सीएम के बेहद करीब हैं. जिलाधिकारी ने पूरे जिले में खुले में शौच पर प्रतिबन्ध तो लगाया ही राशन की काला बाजारी को भी बंद कर दिया.

इसी कारण 39 दिनों में उनका तबादला कर दिया. प्रदर्शन के कारण यातायात व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गई. आक्रोशित लोगों और अन्य पार्टियों के द्वारा कलेक्टर कार्यालय घेरकर हंगामा किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला फूंका. लोगों ने ईमानदार जिलाधिकारी का तबादला निरस्त करने की मांग की.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -