झज्जर में पूर्व मुख्यमंत्री का विरोध, लोगों ने बंद किए घर के दरवाजे

Mar 05 2016 03:03 PM
झज्जर में पूर्व मुख्यमंत्री का विरोध, लोगों ने बंद किए घर के दरवाजे

झज्जर : हरियाणा में जाट आरक्षण को लेकर जमकर हंगामा हुआ था लेकिन अब इसके बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का विरोध होने लगा है। हुड्डा को अपने ही गढ़ में विरोध झेलना पड़ा है। हालात ये रहे कि हुड्डा को देखते ही लोगों ने अपने घरों के दरवाजे तक बंद कर लिए। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा पर जूते फैंके गए। उनके विरूद्ध नारेबाजी भी की गई।

दरअसल शुक्रवार को वे झज्जर पहुंचे। हुड्डा को देखकर लोगों ने अपने घरों के दरवाजे ही लगा दिए। कुछ लोग बरामदे में खड़े थे इन्होंने ने भी अपने घरों के मुख्य द्वार लगा दिए। लोगों ने उन्हें वापस जाने के लिए कहा। कुछ लोगों ने कहा कि जाओ यहां से हमें मदद नहीं चाहिए। ऐसे में कहीं से उनके उपर जूता फैंकने का प्रयास भी किया गया।

हालांकि उन्होंने कहा कि झज्जर तो मेरा घर है। ये लोग भी मेरे हैं। लोगों का गुस्सा जायज़ है। मगर मैं फिर आऊंगा। मिली जानकारी के अनुसार छावनी मोहल्ले में कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश धनखड़ का भी विरोध हुआ था। कुछ लोग  गो बैक धनखड़ के नारे लगाने लगे थे। इस तरह के विवाद के बाद धनखड़ लाचार हो गए और फिर वापस लौट गए।