इन राशि के जातकों को अगले 139 दिनों तक झेलनी पड़ेंगी परेशानियां

इन राशि के जातकों को अगले 139 दिनों तक झेलनी पड़ेंगी परेशानियां
Share:

29 जून को शनि कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. शनि की बदलती चाल हमेशा ही बहुत विशेष मानी जाती है. ज्योतिष में शनि सभी ग्रहों में सबसे धीमी गति चलते हैं. किन्तु, शनि की वक्री चाल जातकों के लिए समस्या लेकर आती है. दरअसल, शनि 29 जून को कुंभ में उल्टी चाल चलेंगे. शनिदेव रात 11 बजकर 40 मिनट पर कुंभ में वक्री होंगे. तो आइए आपको बताते हैं कि शनि के कुंभ में वक्री होने से किन राशियों को हानि हो सकती है.

मिथुन राशि:-
मिथुन वालों को शनि की वक्री चाल से जीवन में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. पैसों से जुड़ी समस्या हो सकती है. 

कर्क राशि:-
शनि की वक्री स्थिति से कर्क वालों को सावधान रहना होगा. परिवारवालों के साथ मतभेद हो सकता है. सेहत में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है. कारोबारियों को इस वक़्त सबसे अधिक सावधान रहना होगा.

वृश्चिक राशि:-
शनि की वक्री स्थिति से वृश्चिक वालों के जीवन में तनाव बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. पैसों के लेनदेन से सावधान रहें. मेहनत करेंगे लेकिन उसके अनुसार लाभ नहीं प्राप्त होगा.

मकर राशि:-
शनि की वक्री स्थिति से मकर वालों को आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है. मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. इस वक़्त नौकरी न बदलें. सेहत का सबसे अधिक ख्याल रखें.

कुंभ राशि:-
शनि के वक्री होने का प्रभाव कुंभ वालों पर रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी आएगी. आत्मविश्वास में भी कमी आएगी. धन हानि हो सकती है. काम का बोझ भी अधिक बढ़ सकता है. 

जून की इस तारीख से पलटेंगे इन 5 राशियों के दिन

क्यों इतनी खास होती है निर्जला एकादशी? जानिए कथा

जानिए निर्जला एकादशी व्रत में कब पीना चाहिए पानी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -