इन दो राशि के लोगों को भूल से भी नहीं पहनना चाहिए सोना
इन दो राशि के लोगों को भूल से भी नहीं पहनना चाहिए सोना
Share:

हम सभी इस बात से वालिफ हैं कि सोने के गहनों से हर किसी को प्यार होता है. फिर वह स्त्री हो या पुरुष. जी दरसल सोना पहनना पुरूष हो या महिला दोनों को ही पसंद होता है. ऐसे में यह बात हम सभी जानते है कि सोने के आभूषणों में लोग अलग अलग तरह के आभूषण पहनना पसंद करते हैं. सोना पहनने के लिए कोई पायल बनवाता है, कोई अंगूठी, कोई बिछिया, कोई चैन, कोई झुमका तो कोई कुछ और. लेकिन इन सभी में हर कोई सोने की अंगूठी पहनना पसंद करता है.

अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी बात जो हममें से कम ही लोग जानते हैं. जी दरसल सोने का संबंध ग्रह से जुड़ा हुआ होता है जिस वजह से कुछ राशि के लोगों के लिए सोना पहनना बुरा तो कुछ राशि के लोगों के लिए सोना पहनना अच्छा साबित होता है. ऐसे में ज्योतिष को माना जाए तो सोना सूर्य ग्रह से संबंध रखता है. इस वजह से इन राशि के लोगों को साेने के आभूषण नहीं पहनने चाहिए. आइए जानते हैं. कौन सी राशि के लोग.

वृश्चिक राशि के लोग - कहा जता है इस राशि के लोगो को सोने की चीजों से दूरी बना कर रखनी चाहिए. जी दरसल यह राशि और सूर्य दोनों शत्रु है, जिस कारण से सोना धारण करने से इस रशिवालो को बड़ा संकट का सामना करना पड़ सकता है.

मीन राशि के लोग - कहा जाता है इस राशि के लोगो के लिए सोना धारण करना शुभ नहीं होता. जी दरअसल ज्योतिष की माने तो सूर्य और मीन राशि की आपस में बनती नहीं है जिस कारण से इस राशि के लोगो को सोना पहनने से धन बिजनेस में हानि होती है.

अमेरिका और चीन के बीच तनाव चरम पर, शंघाई के करीब पहुंचा US का लड़ाकू विमान

वेतन कटौती में इंडिगो ने किया इजाफा, अब 35 फीसद तक कटेगी सैलरी

FRBM की सीमा बढ़ाने को लेकर CM जगन ने समीक्षा में दिए यह निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -