रात में अचानक राशन जमा करने लगे सहारनपुर के लोग, जानिए क्या है पूरा मामला
रात में अचानक राशन जमा करने लगे सहारनपुर के लोग, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

सहारनपुर: अयोध्या मामले में फैसले की घड़ी जैसे ही पास आ रही है वैसे ही सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर भी बढ़ने लगा है. ऐसी ही अफवाह सहारनपुर में सोशल मीडिया के माध्यम से फैली है कि सभी लोग शाम तक जागते रहें. इस अफवाह के बाद लोगों ने अपने घरों में राशन एकत्रित करना भी शुरू कर दिया. जब इस बात की खबर जिले के जिलाधिकारी आलोक पाण्डेय को लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर निगरानी के आदेश देते हुए अफवाह फैलाने वालों पर एक्शन लेने की बात कही है.

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर मैसेज हिंदी और उर्दू दोनों भाषाओं में किया गया था, जिसमें बुधवार से कर्फ्यू लागू होने की बात लिखी थी. इसके बाद व्यापारी वर्ग बेहद चिंतित हो गया था. किन्तु डीएम ने निर्देश दिए हैं कि जिले में शांतिपूर्ण माहौल है और ऐसी अफवाहें कतई बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. 

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले पर फैसले की घड़ियां जैसे-जैसे पास आती जा रही हैं, प्रदेश में कानून व्यवस्था बरक़रार रखने वाली एजेंसियां भी पूरी तरह से चौकस हो रही हैं. पुलिस वाहनों की मरम्मत की जा रही है, हथियारशालाओं का दोबारा दौरा कर यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि ये आखिरी वक़्त में धोखा न दे जाएं और जन संवाद प्रणाली का भी परीक्षण किया जा रहा है. 

कैसे कर सकते है SIP में निवेश, जानिए क्या है प्रोसेस

भारत में प्याज़ की आपूर्ति दूर करने के लिए मदद करेंगे ये 4 देश, कम होंगी कीमतें

लाल निशान पर खुला बाजार, डॉलर के सामने रुपया भी टूटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -