PM मोदी ने तोड़ा मौन, कहा : आरक्षण खत्म नहीं करेगी सरकार
PM मोदी ने तोड़ा मौन, कहा : आरक्षण खत्म नहीं करेगी सरकार
Share:

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि NDA सरकार किसी भी आरक्षण व्यवस्था को खत्म नहीं करेगी. उन्होंने आरक्षण खत्म करने की अफवाह फैलाने वाले लोगों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ लोग राजनीतिक कारणों से यह झूठ फैला रहे है कि भाजपा आरक्षण खत्म करना चाहती है. मुंबई में एक सभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा, 'हम जब‍ भी सत्ता में आते हैं, एक झूठ प्रचारित किया जाता है कि भाजपा वाले आएंगे और आरक्षण खत्म करेंगे. यह झूठ बंद होना चाहिए. समाज को भयभीत करने का खेल बंद होना चाहिए.'

उन्होने कहा कि 'मैंने गरीबी देखी है. मैंने इसे जिया है. समाज के वंचित तबकों के लिए अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है.' PM मोदी ने कहा कि बाबासाहब भीमराव अंबेडकर किसी एक समुदाय नहीं, बल्कि‍ पूरी दुनिया के लिए प्रेरणास्रोत हैं. 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उसके शासनकाल में अंबेडकर को भारत रत्न नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि जब केंद्र में भाजपा के समर्थन में सरकार बनी तब बाबासाहब का चित्र संसद भवन में लगा. उन्होने कहा कि 26 नवंबर 'संविधान दिवस' के रूप में मनाया जाना चाहिए और लोगों को संविधान के बारे में जानना चाहिए .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -