लोगों ने उड़ाया पत्नी का मजाक तो तिलमिलाए पति ने ऐसे लिया बदला
लोगों ने उड़ाया पत्नी का मजाक तो तिलमिलाए पति ने ऐसे लिया बदला
Share:

हाल ही में एक व्यक्ति ने रेडिट पर इस बारे में खबर दी है। उसने दावा किया कि सारी समस्या तब आरम्भ हुई जब पत्नी के आगे वाली सीट पर बैठी महिला ने अपनी सीट को बेंड कर एकदम पीछे तक कर लिया। व्यक्ति ने कहा कि वो आए दिन विमान यात्रा करते हैं तथा उन्हें पता है कि लोग चाहें तो अपनी सीट को पीछे तक कर सकते हैं। इसमें कोई परेशानी नहीं है। मगर इस यात्री ने जानबूझकर ऐसा किया, तत्पश्चात, शख्स और उसकी पत्नी को परेशानी होने लगी।

उन्होंने कहा कि महिला ने उनकी पत्नी को परेशान करने के लिए 10 मिनट तक सीट को आगे पीछे किया। वो जितना परेशान कर सकती थी उसने उतना किया। महिला ऐसा करने के पश्चात् अपने पति से हंसते हुए बात करने लगी। ऐसा लगा जैसे वो जानबूझकर ये सब कर रही है। उसे पता नहीं था कि वो जिसे परेशान कर रहे हैं, उसका पति भी विमान में साथ बैठा है। वही जब विमान लैंड हुआ, तो पोस्ट लिखने वाले इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ हुई बद्तमीजी का बदला लिया। 

उन्होंने बताया, 'मैंने उस आदमी (मजाक उड़ाने वाली महिला का पति) का मार्ग रोका। मैंने उसे जाने नहीं दिया तथा उसका सामान पकड़ लिया। दूसरे लोग भी विमान से उतरने को तैयार थे। फिर अंत में उसकी पत्नी को पहले जाने दिया। वो लोग सबसे अंत में विमान से उतरे। इससे वो आदमी बुरी तरह गुस्सा हो गया।' व्यक्ति के इस पोस्ट को पढ़कर लोग उसकी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने उसे बधाई देते हुए 'हीरो' बोला। जबकि एक अन्य शख्स ने कहा, 'स्वयं को दोष मत दो। कुछ लोगों में दूसरे के लिए तमीज और सम्मान नहीं होता।।। इससे मुझे चिढ़ होती है।' इसी तरह कई लोगों ने अपना अपना पक्ष रखा है।

1 महीने में 2 बार गर्भवती हुई महिला, चौंकाने वाला है मामला

शख्स ने दांत से काटकर किए जिंदा सांप के टुकड़े, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

आज से ही शुरू कर दें इन 9 उपाए में से कोई एक आपका प्रेमी हो जाएगा आपका दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -