कन्हैया की तारीफ करने पर दिग्विजय और केजरीवाल का जमकर बन रहा मज़ाक,पड़े ट्वीट
कन्हैया की तारीफ करने पर दिग्विजय और केजरीवाल का जमकर बन रहा मज़ाक,पड़े ट्वीट
Share:

नई दिल्ली : JNU छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने रिहा होने के बाद राजनितिक माहौल फिर से गरमा गया है हर राजनितिक पार्टी अपना-अपना स्वार्थ साधने में लग गई हैं. गुरुवार रात को JNU में छात्रों को संबोधित किया. बस फिर क्या था इस भाषण की देश के प्रमुख विपक्षी नेताओं ने जमकर तारीफ कर डाली. हालाँकि इसके लिए इन नेताओं का जमकर मज़ाक भी बना.

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट किया,कन्हैया का भाषण जबरदस्त था इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि 'मैंने कई बार बोला था मोदी जी, स्टूडेंट्स से पंगे मत लो. लेकिन मोदी जी नहीं माने.

केजरीवाल के इस ट्वीट के चलते उन का जम कर मज़ाक बन रहा है हालाँकि केजरीवाल के लिए यह कोई नई बात नहीं है पहले भी ऐसा होता रहा है.उसके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया की " " कोई आदमी इतना कैसे गिर सकता है ? सुबह सुबह तो भगवान का नाम ले लेते कम से कम . इसी तरह के कई ट्वीट्स के जरिए केजरीवाल का मज़ाक उड़ाया गया. ,सुबह से ही मोदी मोदी करने लग जाते हो. इसी तरह के कई ट्वीट्स के जरिए केजरीवाल का मज़ाक उड़ाया गया.

केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया ने भी कन्हैया की तारीफ में ट्वीटर किया. उन्होंने कहा कि 'कन्हैया और JNU ने देश में फर्ज़ी राष्ट्रवादियों की खतरनाक विचारधारा के खिलाफ निर्णायक जंग की उम्मीद जगा दी है.' इस ट्वीट के लिए मनीष सिसोदिया का भी जम कर मजाक बना.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि 'कन्हैया का भाषण अत्याधिक राजनैतिक है और वैचारिक है ज़रूर सुनिये. क्या Times Now पर \'देशद्रोही\' कन्हैया का भाषण लाइव चलाने के लिए 'देशद्रोह' का मुक़दमा दर्ज होगा?' इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि चचा जो आरएसएस और बीजेपी को गाली देगा वो तो तुम्हे बाय डीफ़ॉल्ट वैचारिक लगने लगता है. इसके अलावा कई अन्य ट्वीट के जरिए दिग्विजय को नीचे दिखाया गया.

इस सब घटनाओं को देखकर अब ऐसा लगता है कि हमारे देश के सभी राजनितिक दलों का ध्यान बस JNU पर ही टिका है उन्हें अब देश के विकास से कोई मतलब नहीं रह गया है सब बस साजनीति करने में लगे हुए हैं और कन्हैया भी शायद अपने लिए राष्ट्रीय राजनीति में जमीन बनाने में लगे हुए हैं.

कहा कि हम 2 तरीकों से संघर्ष आगे बढ़ाएंगे, पहला हम संविधान के दायरे में रहते हुए अपना संघर्ष जारी रखेंगे, दूसरा देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद अपने साथियों उमर खालिद और अनिर्बाण को बाहर लाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे.

और भी मजेदार ट्वीट के लिए यहाँ क्लिक करें

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/705594532608356352?ref_src=twsrc^tfw 

https://twitter.com/digvijaya_28/status/705586703835115520?ref_src=twsrc^tfw

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -