ये स्मार्टफोन भारत में लोगों को पसंद आ रहे है
ये स्मार्टफोन भारत में लोगों को पसंद आ रहे है
Share:


दोस्तों यूं तो आए दिन भारत में कई स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं पर कुछ स्मार्टफोन की बात खास है. ऐसे कई फोन है जो भारत में यूजर्स के दिलो पर राज कर रहे हैं. इन स्मार्टफोन की लगातार भारत के बाजारों में डिमांड बनी हुई है. 

इन स्मार्टफोन में वीवो V9 से लेकर हुवावे P20 प्रो, ओप्पो F7 और शाओमी रेडमी नोट 5 Pro तक के नाम भी शामिल है. वीवो V9 स्मार्टफोन एंड्रॉयड के 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. P20 प्रो ट्रिपल लेंस सिस्टम के साथ आता है. फोन के रियर कैमरा में 40 मेगापिक्सल RGB सेंसर, 20 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है. 


ओप्पो F7 फोन की बात करें तो इस फोन में बाकी ओप्पो स्मार्टफोन की तरह ही बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के फ्रंट में ही सोनी का 25 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. इस स्मार्ट फोन को सेल्फी के दीवाने खरीद सकते हैं वहीं रेडमी नोट 5 प्रो की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन को भी भारत में लोग बहुत पसंद कर रहे है. 4 जीबी वाले रेडमी नोट 5 प्रो को आप 13,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. 6 जीबी वाले रेडमी नोट 5 प्रो को आप 16,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. 

इन फीचर्स के साथ लांच हुआ Coolpad Cool 2, जल्द आएगा भारतीय बाजार में

भारत में लांच एप्पल के आईफोन 8 और 8 प्लस का रेड एडिशन, जानिए कीमत और फीचर्स

इन गैजेट्स को आप ई-कॉमर्स साइट पर खरीद सकते हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -