लोगो को पता था कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'- राजामौली
लोगो को पता था कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'- राजामौली
Share:

दिग्गज फिल्मकार एस.एस राजामौली इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे कि, फिल्म ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ के बड़े सवाल ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ के रहस्य के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि, “कितने लोगों को इस प्रश्न का उत्तर पता था कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा और क्या इसे रहस्य बनाए रखना मुश्किल था."

इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, “जब हम बात करते हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो यह कोई मुश्किल सवाल नहीं था. अगर आप फिल्म दो बार देखें और थोड़ा दिमाग लगाएं तो जवाब स्पष्ट है. यहां तक कि जब लोग मुझे ट्वीट कर रहे थे, तो उनमें से कई लोगों को इसका सही जवाब पता था.”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “लेकिन असली सवाल यह नहीं है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसका अर्थ यह है कि कटप्पा ने बाहुबली को कैसे मारा. लोग असल में यह पूछ रहे थे. उनका सवाल था कि वह यह कैसे कर सकते हैं? और इसका जवाब सोचना आसान नहीं था.” उन्होंने बताया कि, फिल्मकार ने सेट पर इसे किस तरह रहस्य बनाकर रखा. हालांकि इस सवाल का जवाब दर्शको इस साल ‘बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन’ में मिल गया.

ये भी पढ़े

'झक्कास' एक बार फिर ये जोड़ी करेगी धमाल

सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक

नए प्रोजेक्ट ने छुड़ाए शाहरुख़ के पसीने, बेटी से मांगी मदद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -