मोदी का स्वागत करने को तैयार है वाराणसी

Sep 17 2015 04:10 PM
मोदी का स्वागत करने को तैयार है वाराणसी

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 66 वें जन्मदिवस पर देशभर में उत्साह है। हर कोई उत्साहित होकर मोदी को बधाई देने में लगा है। भाजपा कार्यालयों से लेकर फेसबुक, ट्विटर और सोश्यल नेटवर्किंग साईट्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव को लेकर लोग कमेंट्स करने में लगे हुए हैं वहीं उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस मामले में 6000 से भी अधिक सुरक्षाकर्मियों को चप्पे-चप्पे पर तैनात किया गया है। दरअसल यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल आने वाले हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस जन्मोत्सव के मौके पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता सफाई अभियान और हवन पूजन आदि कार्यों में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी आयु की कामना की जा रही है। अधिकारियों को नियत स्थान पर तैनात कर दिया गया है। यही नहीं सभी को सतर्क रहने को भी कहा गया है। 

बीते दिनों से आंदोलन करने वाले शिक्षामित्रों से भी प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर शांति कायम रखने की अपील की गई। पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर 16 पुलिस अधीक्षक, 20 अपर पुलिस अधीक्षक, 50 क्षेत्राधिकारी, 200 निरीक्षक और थाना प्रभारियों के साथ 400 दरोगा, 2500 सिपाही, 300 यातायात पुलिस के अधिकारी और 10 कंपनियां केंद्रीय अर्द्धसैनिकल बल, 18 कंपनियां और प्रांतीय सशस्त्र बलों समेत ढाई हजार सुरक्षाकर्मी तैनात थे।